×

IPL 2022 GT के खिलाफ धमाकेदार जीत के साथ ही Points Table में टॉप चार में पहुंची RCB

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2022  के  67 वें मैच के तहत  बैंगलोर ने     गुजरात  को मात देने का काम किया । गुजरात  टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार  जीत के साथ ही  आरसीबी ने प्वाइंट्स टेबल में टॉप  चार में जगह बना ली है । साथ ही  उसने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई  कर लिया है। गुजरात टाइटंस के    14 मैचों में  8 जीत  के साथ 16 अंक हो गए हैं।हालांकि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए    बैंगलोर को दूसरे टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा।

IPL 2022 RCB vs GT Highlights विराट-डुप्लेसी के बल्ले से मैच में हुई चौकों की बरसात, देखें यहां Video
 


आईपीएल 2022 सीजन के तहत दस टीमों ने भाग लिया है जिसमें से  सिर्फ चार टीमें  प्लेऑफ में क्वालिफाई करेंगी। बता दें कि गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है । उसके  सबसे ज्यादा 20 अंक हैं ।वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स 14 मैचों में 18 अंक के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली  दूसरी टीम रही है।

 IPL 2022 RCB vs GT Highlights बैंगलोर और गुजरात के मैच में लगे छक्कों का हाइलाइट्स Video देखें

तीसरे और चौथे स्थान के लिए   राजस्थान रॉयल्, आरसीबी, दिल्ली कैपिलट्स, पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद हैं। राजस्थान के   16 अंक हैं और उसे अपना आखिरी लीग मैच खेलना है ।ऐसे में  राजस्थान रॉयल्स के  पास क्वालिफाई करने का पूरा मौका होगा।

 IPL 2022 RCB vs GT Highlights बैंगलोर ने 8 विकेट से गुजरात को दी करारी मात, देखें मैच हाइलाइट्स  VIDEO

वहीं दिल्ली कैपिटल्स , पंजाब किंग्स  और सनराइजर्स हैदराबाद  के भी 1-1 मैच बचे हैं। बता दें कि अंक तालिका में चौथे स्थान पर    जगह बनाने के लिए टीमों की नेट रन रेट भी बड़ी भूमिका निभाने  वाली है। बैंगलोर के फैंस को  अब दुआ करने होगी कि बाकी  टीमों  के मैच के परिणाम ऐसे रहे जिनसे    आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंच जाए।चेन्नई और मुंबई के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद इस बार माना जा रहा है कि नया चैंपियन मिल सकता है।