×

PAK vs ENG पाकिस्तान दौरे से पहले इंग्लैंड ने लिया चौंकाने वाला फैसला , अपने साथ ‘शेफ’ लेकर जाएगी इंग्लिश टीम

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम अगले महीने पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली है, जहां वह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले इंग्लैंड की टीम ने बेहद ही चौंकाने वाला फैसला लिया है। दरअसल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर अपने साथ शेफ लेकर जाएगी।ऐसा पहली बार होगा जब किसी टीम के साथ किसी दौरे पर शेफ रहेगा।

T20 में जमकर चला Suryakumar Yadav का बल्ला, लेकिन Virat Kohli का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने से चूके
 


ख़बरों में आई जानकारी की माने तो  उमर मोजाइन टीम के साथ बतौर शेफ पाकिस्तान जाएंगे। वह पहले भी इंग्लैंड टीम के साथ काम कर चुके हैं । बता दें कि पाकिस्तान और  इंग्लैंड के बीच सीराज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में, दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच कराची में खेला जाएगा।

Yuzvendra Chahal ने किया कमाल, एक बड़ा रिकॉर्ड  किया अपने नाम 

गौरतलब हो कि टी 20 विश्व कप 2022 से  पहले भी पाकिस्तान का दौरा किया था। तब दोनों टीमों के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली  गई थी।उस सीरीज को इंग्लैंड ने 4-3 से अपने नाम किया , तब पाकिस्तान में  खाने के चलते इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार हो गए थे।

 IND vs NZ टीम इंडिया ने जीती टी 20 सीरीज, Suryakumar Yadav को मिला बड़ा अवॉर्ड

इसके अलावा कई  खिलाड़ियों ने पेट  खराब होने की समस्या बताई थी। अनुभवी ऑलराउंडर मोईन अली  ने भी खाना खराब होने की बात की थी। यही वजह है कि  इंग्लैंड की टेस्ट टीम अब अपने साथ शेफ लेकर जाना चाहती है।पाकिस्तान में  हाल ही  के समय में अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट की वापसी हुई है। ऐसे में एक बार फिर पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड की  मेजबानी काफी अहम रहने वाली है।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  इंग्लैंड की  पूरी तरह से सफल मेजबानी करना चाहेगा।