×

अब इस भारतीय दिग्गज ने कहा- Hardik Pandya बन सकते हैं Team India के कप्तान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   गुजरात  टाइटंस को  आईपीएल  2022 का खिताब दिलाने के बाद  हार्दिक  पांड्या चर्चा में हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी की मुरीद दिग्गज खिलाड़ी भी हो गए हैं। इंग्लैंड के पूर्व  कप्तान माइकल वॉन ने  भविष्य में भारतीय टीम को कप्तान बनाने की वकालत की थी ।
 

Sunil GavaskarIPL के फाइनल में Shubman Gill ने रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा
 

अब दिग्गज  सुनील गावस्कर ने  भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि  सुनील गावस्कर     भविष्य में भारतीय टीम के कप्तान बन  सकते हैं ।सुनील गावस्कर  का मानना है कि  यह स्टार ऑलराउंडर निकट भविष्य में भारतीय टीम   का कप्तान बन सकता है। हार्दिक पांड्या ने   आईपीएल में अपने कप्तानी के डेब्यू सीजन और टीम के  डेब्यू सीजन में  शानदार  नेतृत्व करके      खिताब जीता है।

IPL 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी बुरी तरह है दुखी, जानिए आखिर क्यों
 

गुजरात टाइटंस ने  आईपीएल 2022  में  पहला सीजन खेला और   फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात देकर इतिहास  रच दिया। हार्दिक पांड्या को लेकर सुनील गावस्कर   ने स्टार स्पोर्ट्स पर  कहा,हां   निश्चित तौर पर। यह सिर्फ  मेरा आकलन नहीं बल्कि सभी का  आकलन है ।  यह उसके खेल का ऐसा   पहलू था जिसके बारे में  किसी  को  अधिक जानकारी नहीं  थी ।

Hardik Pandya को Team India का कप्तान बनाना चाहता है ये दिग्गज, दिया बड़ा बयान

जब आपके अंदर से नेतृत्व  क्षमता होती है तो निकट भविष्य  में भारतीय राष्ट्रीय टीम की  कप्तानी के सम्मान का रास्ता  स्वत: ही खुल जाता है। गावस्कर ने यह भी कहा ,  यह रोमांचक है ,तीन या चार और नाम दौड़ में हैं ।मैं  मैं यह नहीं कहूंगा कि अगला वही (हार्दिक पांड्या ) होगा लेकिन चयन समिति के पास विकल्प होना शानदार है।मौजूदा समय में   रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान  हैं, जिन्हें विराट कोहली के बाद टीम की कप्तानी मिली है।