×

Mohammed Siraj का शानदार प्रदर्शन देख खुश हुई उनकी मां, कहा-उम्मीद करती हूं कि वह वर्ल्ड कप खेलेगा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के लिए मोहम्मद सिराज लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।बुधवार को उन्होने अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक प्रदर्शन किया ।मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन को देखकर उनकी मां भी खुश हुई हैं । यही नहीं उनकी मां ने उम्मीद जाहिर की है कि सिराज  विश्व कप भी  खेलेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया।

Aakash Chopra के बयान ने अचानक मचा दिया तहलका,Team India से अब इस खिलाड़ी को बाहर करना नामुमकिन
 

मोहम्मद सिराज का यह घरेलू  मैदान है, जहां टीम इंडिया ने 12 रन से जीत दर्ज की । मुकाबले में सिराज ने 10 ओवर में  4.60 की  इकोनॉमी रेट से 4 विकेट अपने नाम किए थे। इस दौरान उन्होंने दो मेडन ओवर भी फेंके थे।मोहम्मद सिराज का मैच देखने के लिए उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे ।

भारत के खिलाफ Test सीरीज से पहले घबराया ये AUS दिग्गज, जानिए आखिर क्या है वजह
 

मैच में सिराज के शानदार प्रदर्शन को  देखकर उनकी मां ने कहा ,सिराज इंडिया का नाम रोशन करें ।उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहे, वो और आगे जाएं वो वर्ल्ड कप भी खेलें। बता दें कि मोहम्मद सिराज ने  कड़ा संघर्ष कर रहे टीम इंडिया तक का सफर तय किया है। यही नहीं सिराज अब भारतीय  टीम के लिए एक अहम गेंदबाज बनते जा रहे हैं । जैसा प्रदर्शन वह कर रहे हैं, उस हिसाब से उनकी विश्व कप की दावेदारी मजबूत हो रही है।

भारत की Test टीम में  Rishabh Pant की भरपाई करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज ने बताया नाम 
 

वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है और इसकी तैयारी में टीम इंडिया ये सीरीज खेल रही है।मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाज हैं इन सीरीज में  अपना प्रभाव छोड़ रहे हैं।बता दें कि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है।