×

IND VS  ENG सीरीज के परिणाम को लेकर Mohammed Siraj ने की बड़ी भविष्यवाणी

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। भारत और  इंग्लैंड के बीच सीरीज  बचा हुआ आखिरी टेस्ट मैच  1 जुलाई से एजबेस्टन में खेला जा  जाएगा।टीम  इंडिया  टेस्ट सीरीज  में 2-1से आगे है । अगर वह आखिरी टेस्ट मैच को ड्रॉ  भी कराती है तो सीरीज अपने नाम कर लेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच   की सीरीज का क्या  परिणाम होगा इसको लेकर  तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बड़ी  बड़ी भविष्यवाणी की है।

SL vs AUS बीच टेस्ट में हुए ये खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, मच गया हड़कंप
 

मुकाबले से एक दिन   पहले मोहम्मद सिराज ने इस सीरीज  को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की । मोहम्मद सिराज ने कहा  है कि भारतीय टीम पांचवां टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। मोहम्मद सिराज ने कहा भारत पहले ही  सीरीज में 2-1 से की बढ़त बनाए हुए है।

IND VS ENG आखिरी टेस्ट पर मंडराया बारिश का साया, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 
 

मुझे भरोसा  है कि सीरीज हम ही जीतेंगे ।हम ये सीरीज पांचवां टेस्ट जीतकर अपने नाम करना चाहते हैं ना कि ड्रॉ  करके। मोहम्मद सिराज ने साथ ही यह भी कहा , ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत   की यादें अभी भी   मेरे जेहन में  ताजा हैं और इंग्लैंड में भी  उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहता हूं ।

IND vs ENG पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI
 

सिराज इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के पिछले साल खेले गए चार टेस्ट मैच में 14 विकेट चटका चुके हैं ।भारतीय टीम की जीत के प्रति बहुत आशान्वित नजर आए हैं। मोहम्मद सिराज  ने आगे यह भी कहा कि मुझे खुशी है कि भारत के लिए  अच्छा प्रदर्शन कर सका।इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के तहत  मोहम्मद सिराज   को मौका दिया जाता है तो वह  अपना जलवा दिखाते हुए नजर  आ सकते हैं।मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी विभाग को  मजबूत करेंगे।