×

Michael Clarke पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में, गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़, धोखा देने का लगाया आरोप, वायरल हुआ VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान माइकल क्लार्क इन दिनों निजी जिंदगी को लेकर विवादो में हैं।दरअसल   क्लार्क पर उनकी गर्लफ्रेंड जेड यारब्रॉज ने धोखा देने काआरोप लगाया है । सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें जेड क्लार्क को थप्पड़ जड़ती नजर आई  हैं।बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें क्लार्क शर्टलेस नजर आ रहे हैं ।इस वीडियो में वह खुद पर लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं ।

भारत की Test टीम में  Rishabh Pant की भरपाई करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज ने बताया नाम 
 

वीडियो देखने पर पता चलता है कि क्लार्क अपनी गर्लफ्रेंड जेड के सामने अपनी बेटी की कसम तक खा रहे हैं।जेड यारब्रॉज काफी गुस्से में होती हैं और वह माइकल क्लार्क को थप्पड़ तक जड़ देती हैं।

Jasprit Bumrah की Fitness पर बड़ा Update, इस प्लान के तहत होगी तेज गेंदबाज की वापसी
 

ख़बरों में आई जानकारी की माने तो माइकल क्लार्क अपनी  प्रेमिका जेड की बहन जैस्मीन और उसके पति  कार्ल स्टेफनोविक के साथ छुट्टी पर थे , जब यह चारों दोस्त के साथ डिनर पर थे तब यह विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले में जुट गई है।

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया के इस विश्व विजेता कप्तान का विवादों से पुराना नाता है । निजी जीवन में कई बार विवादों में वह घिरे हैं । साल 2007 में क्लार्क ने मॉडल लारा बिंगल को डेट किया था । पर साल 2010 में बिंगल की शॉवर की तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी और इसके बाद क्लार्क का ब्रेकअप हो गया।उन्होंने  2012  में काइली बोल्डी से शादी की। तीन साल के बाद 2015 में  इस कपल ने एक बच्चे का स्वागत किया, लेकिन 2020 में  दोनों अलग हो गए।

Shubman Gill की डबल सेंचुरी का ऐसा मनाया जश्न, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO