×

Legends League 2022 भीलवाड़ा किंग्स पर गौतम गंभीर की टीम की धमाकेदार जीत के बाद जानिए प्वाइंट्स टेबल का हाल
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। लीजेंड्स लीग 2022 के तहत हो रहे मैचों में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल रही है। बुधवार रात को गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स और इरफान पठान के नेतृत्व वाली भीलवाड़ा किंग्स के बीच भिड़ंत हुई।मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से जीत दर्ज की । यही नहीं गौतम गंभीर की टीम ने जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोला।

CPL 2022 में इस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में 5 छक्के ठोक मचाया तहलका, खेली मैच जिताऊ पारी
 


इंडिया कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में दो अंक और 1.666 के नेट रन रेट के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं हार के बाद भीलवाड़ा  किंग्स तीसरे नंबर पर है । इस लीग के तहत प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर वीरेंद्र सहवाग की टीम है जिन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। गुजरात जायंट्स  2 मैच जीतकर 0.886 के नेट रन रेट के साथ दूसरे पायदान पर है।हरभजन सिंह  की  अगुवाई वाली टीम मणिपाल टाइगर्स का अभी तक खाता नहीं खुला है ,उसने अपने दोनों मैच  अब तक गंवाए हैं। 

IND vs AUS क्या नागपुर टी 20 में खेलेंगे Jasprit Bumrah, बड़ी जानकारी आई सामने

आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में   अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ी  ही भाग ले रहे हैं ।टूर्नामेंट में भारत समेत कई देशों के खिलाड़ी ।  लीजेंड्स लीग में कुल 4 टीमें  हिस्सा ले  रही हैं और ग्रुप स्टेज में हर टीम को 6 मैच खेलने हैं ।

IND vs AUS कुछ फ्लॉप खिलाड़ी होंगे बाहर, दूसरे टी 20 मैच के लिए ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI

टूर्नामेंट का पहला क्वालिफायर 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं एलिमिनेटर मैच 3 अक्टूबर को होगा।लीजेंड्स लीग का  फाइनल  5 अक्टूबर को खेला जाएगा।इस टूर्नामेंट में कौन सी टीम खिताब जीतती है ,यह देखना बड़ा दिलचस्प रहने वाला है।