Samachar Nama
×

CPL 2022 में इस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में 5 छक्के ठोक मचाया तहलका, खेली मैच जिताऊ पारी
 

odean smith----1--1

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 में वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ओडियन स्मिथ का जलवा  सीपीएल के25 वें मैच के दौरान देखने को मिला। गुयाना अमेजन वारियर्स बनाम जमैका तल्लावह्स के बीच खेले गए  इस मैच में ओडियन स्मिथ ने 16 गेंदों  पर 42 रनों की  मैच जिताऊ पारी खेली।ओडियन स्मिथ ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। इस  दौरान उन्होने एक ओवर में 5 छक्के  भी जड़े ।
odean smith----1--1

आखिरी  3 ओवर में गुयाना अमेजन की टीम ने कुल 74 रन बनाए। ओडियन स्मिथ का पूरा साथ किमो पॉल  भी देते  नजर आए, जिन्होंने 12 गेंदो में 24 रन की  पारी खेली ।मुकाबले में गुयाना अमेजन ने यह मैच 12 रनों  से जीता । मुकाबले की बात की जाए तो  जमैका  तल्लावाहस  ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस खेलने उतरी गुयाना अमेजन ने 62 रनों पर अपने 4 विकेट खो दिए थे मगर एक छोर पर शाई होप जमे हुए थे ।
odean smith----1--1

शाई होप ने 45  गेंदों में60 रन ठोके । इसके बाद ओडियन स्मिथ की बल्लेबाजी के दम पर टीम 178 का स्कोर खड़ा करने में सफल ररही । 179 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी  ब्रेडन किंग को  छोड़कर जमैका  तल्लावाह्स का  कोई भी बल्लेबाज 20 का  आंकड़ा नहीं छू सका।  

odean smith----1--1

ब्रेडन किंग  ने अपनी टीम के लिए  66 गेंदों पर  8 चौकों की मदद  और 7 छक्कों की दम पर 104 रनो की शानदार पारी खेली , हालांकि उनकी यह पारी किसी काम नहीं  आ सकी। ओडियन स्मिथ ने अपनी टीम की जीत में बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी योगदान दिया।  ओडियन स्मिथ ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 1.5 ओवर में 26 रन खर्च  कर दो विकेट लिए और   मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड  भी अपने नाम किया।

odean smith----1--1



 

Share this story