×

Arshdeep Singh के बारे में सबकुछ जानिए, अब तक कैसा रहा है उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एक कैच ड्रॉप करके युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप  सिंह फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल एशिया कप  2022 के सुपर  4 राउंड में  बीते दिन भारत और  पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई । मुकाबले में  भारत को  5 विकेट से हार मिली ।

Virat Kohli के इस बयान ने मचाई खलबली,  BCCI को हजम नहीं हुई ये बात


इस हार के लिए  सबसे बड़ा विलेन  फैंस अर्शदीप सिंह को मान रहे हैं क्योंकि उन्होंने मैच में पाकिस्तान के आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था।अर्शदीप सिंह फैंस के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि कई दिग्गज खिलाड़ी अर्शदीप सिंह के समर्थन में आए हैं।वैसे हम यहां इस बात पर गौर कर रहे हैं  कि भारत का  अब तक कैसा  अंतर्राष्ट्रीय करियर रहा है।

IND VS PAK Asia Cup 2022 अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में आए युवराज  सिंह और आकाश चोपडा़ जैसे दिग्गज

अर्शदीप सिंह ने  7 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ अपना  टी20  अंतर्राष्ट्रीय  मैच खेला था।अर्शदीप सिंह ने भारत के लिए अब तक 9टी 20 मैच खेले हैं।उन्होने अब तक खेले गए 9 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं ।वहीं उनका  टी 20 में 12 रन देकर 3 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।

IND VS PAK  शोएब अख्तर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान  

एशिया कप से पहले खत्म हुई विंडीज के साथ टी 20 सीरीज में अर्शदीप प्लेयर ऑफ द सीरीज बने  थे।अर्शदीप सिंह ने फिलहाल भारत के लिए टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ही डेब्यू किया है।वह अब तक वनडे के तहत डेब्यू नहीं कर पाए हैं और ना ही  टेस्ट टीम का हिस्सा  नहीं हैं।बता  दें कि  अर्शदीप सिंह काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं । वह  आईपीएल  और घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करके  यहां तक पहुंचे हैं। अर्शदीप सिंह आईपीएल में पंजाब किंग्स  का हिस्सा रहे हैं।