×

Test क्रिकेट में कंगारू बल्लेबाज ने मचाया तहलका, ठोक दिया दूसरा दोहरा शतक

 

क्रिकेट न्यूज़ ड़ेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में  कंगारू बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं। मार्नस लाबुशाने ने टेस्ट मैच के पहले दिन शतक लगाया,वहीं इसके बाद दोहरा शतक पूरा किया। गुरुवार को मार्नस लाबुशाने ने टेस्ट करियर का  दूसरा दोहरा शतक जड़ने का कारनामा किया है। बता दें कि  मार्नस लाबुशाने ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 348 गेंदों में अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक पूरा किया ।

Shikhar Dhawan की ये कमजोरी उन पर ना पड़ जाए भारी, टीम इंडिया से भी कट सकता है पत्ता

वह दोहरा शतक पूरा करने के बाद दूसरी ही गेंद पर आउट हो गए।उन्होंने 350 गेंदों में 20 चौके और एकमात्र छक्के की बदौलत 204 रन की दमदार पारी खेली।इससे ऑस्ट्रेलिया की टीम को मजूबती मिली क्योंकि पहला विकेट कंगारू टीम का महज 9 रन पर गिर गया था।

IND VS BAN धवन या राहुल, जानिए बांग्लादेश दौरे पर कौन होगा Rohit Sharma का ओपनिंग पार्टनर

इसके बाद ही मार्नस लाबुशाने क्रीज पर उतरे थे। मुकाबले की बात करें तो  मार्नस लाबुशाने के साथ ही  स्टीव स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक लगाया । इन दोनों  बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर ही  कंगारू टीम  4 विकेट पर 598 रन पर पारी घोषित की। 

PAK VS ENG 1st Test Live इंग्लैंड ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI

कंगारू टीम बल्लेबाजों के प्रदर्शन के दम पर  मजूत स्थिति में पहुंच गई है । ऑस्ट्रेलिया की निगाहें सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल करने पर रहने वाली हैं। मार्नस लाबुशाने ने टेस्ट  क्रिकेट में लगातार अपना  जलवा दिखाया।एक बार फिर वह जबरदस्त  फॉर्म में नजर आ रहे हैं ।ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजों ने  तो अपना काम कर दिया है, अब गेंदबाजी कमाल करते हैं  तो  पहले टेस्ट मैच के  तहत जीत आसान हो जाएगी।