×

नेशनल एंथम के सम्मान में KL Rahul ने किया ये काम, जीत लिया फैंस का दिल, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क.। जिम्बाब्वे दौरे का  आगाज टीम  इंडिया ने जीत के साथ किया है ।  केएल राहुल  की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच के तहत 10 विकेट से जीत दर्ज करने का काम किया।जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। मुकाबले के शुरु होने से पहले कप्तान  केएल राहुल ने खूबसूरत गैस्चर  से  फैंस का दिल  भी जीता है।

वाइफ Dhanashree Verma के साथ रिश्तें में दरार की ख़बरों पर  भड़के Yuzvendra Chahal, दिया यह रिएक्शन
 


मुकाबले में  जिम्बाब्वे  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारत ने शिखर धवन और शुभगन गिल की बल्लेबाजी के  दम पर  आसानी जीत हासिल की। केएल राहुल ने जिस वजह से फैंस का दिल जीता है,उसके बारे में आपको हम बताते हैं।  

Alex Hales ने T20 क्रिकेट में मचाया धमाल, इतिहास रचकर बना डाला धांसू रिकॉर्ड

बता दें कि  अक्सर जब खिलाड़ी मैदाान पर उतरते हैं तो  उनके मुंह में  च्विंगम रहता है। राहुल भी जब मैदान पर उतरे तो वह भी च्विंगम चबा रहे थे। मगर फील्डिंग करने से पहले जब सभी खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए एकत्रित हुए तो नेशनल एंथम के सम्मान में   राहुल ने च्विंगम को मुंह से निकाल दिया।

IND VS ZIM Shikhar Dhawan ने किया कमाल, Virat Kohli का तोड़ रिकॉर्ड

ऐसा करके केएल राहुल ने फैंस का दिल जीत लिया। मुकाबले की बात की जाए तो जिम्बाब्वे ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने  उतरी जिम्बाब्वे की टीम  भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 189 रन  पर सिमट गई, इसके जवाब में भारत ने धवन और गिल के बीच हुई शतकीय साझेदारी की दम पर10 विकेट से जीत हासिल की। शिखर धवन  ने 113 गेंदों में 81 रन ,जबकि शुभमन गिल ने  72 गेंदों में   दमदार 82 रन की पारी के दम पर टीम इंडिया को  आसानी जीत दिलाई।