×

IPL 2023 में खेलते नजर आ सकते हैं Joe Root,  इंग्लिश खिलाड़ी ने खुद जाहिर की इच्छा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान जो रूट ने आईपीएल 2023 में खेलने की इच्छा जाहिर की है। यही नहीं यह इंग्लिश खिलाड़ी दिसंबर में होने वाले ऑक्शन में अपना नाम भी दे सकता है । आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को हो सकता है। जो रूट ऑक्शन में जाते हैं तो उन पर कई टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं।जो रूट ने हाल में ही एक मीडिया  संस्थान से बात करते हुए कहा कि वह आईपीएल में खेलने की सोच रहे हैं उन्हें इस टूर्नामेंट में एक्सपोजर मिलने की उम्मीद है। अगर उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल होने का अवसर मिलता है तो यह शानदार होगा।

मुश्किल में फंसे Yuvraj Singh, इस मामले में मिला नोटिस, भरना पड़ सकता है जुर्माना 
 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा वह क्रिकेट के सबसे छोट प्रारूप टी20 से अलग हो गए थे उन्होंने ज्यादा टी20 मुकाबले नहीं खेले हैं।जो रूट काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं,  लेकिन क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में वह सक्रीय नहीं रहे हैं । जो रूट ने आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में  5 मई  2019 को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था।

IND vs NZ  बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं Rishabh Pant, ये आंकड़े हैं सबूत
 

उन्होने  32 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 893 रन बनाए हैं।इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक भी जड़े हैं। बता दें कि आईपीएल की गिनती दुनिया की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध टी 20  लीग में होती है । आईपीएल में खेलने का  ख्वाब बहुत खिलाड़ी देखते हैं, लेकिन मौका कम को मिल पाता है।

Virat Kohli ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

जो रूट को आईपीएल में अपना जलवा दिखाने का मौका अब तक नहीं मिला है। वैसे तो जो रूट ने साल 2018 ऑक्शन में भी अपना नाम दिया था, लेकिन तब किसी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा था।