×

ENG दौरे  पर क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Video

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलने वाली है । इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय  खिलाड़ी अभ्यास  में जुटे हुए हैं।अभ्यास के दौरान ही  भारतीय खिलाड़ी क्रिकेट  छोड़कर   फुटबॉल खेलते हुए नजर आए हैं ।  खिलाड़ियों के फुटबॉल खेलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय टीम ने फुटबॉल के साथ मैदान पर हल्की से  प्रैक्टिस की।  

IND VS ENG भारतीय टीम खेलेगी अभ्यास मैच, जानिए कब  -कहां और किस चैनल पर होगा Live Telecast

इस दौरान     विराट कोहली के साथ मोहम्मद शमी, चेतेश्वर पुजारा ,प्रसिद्ध कृष्णा और  साथी खिलाड़ी रंग में नजर आए। खिलाड़ियों के फुटबॉल  खेलने का वीडियो  लीसेस्टरशायर फॉक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है । वीडियो में सभी खिलाड़ी एक दूसरे को फुटबॉल पास करते हुए नजर आ रहे हैं।

IND VS ENG भारतीय टीम खेलेगी अभ्यास मैच, जानिए कब  -कहां और किस चैनल पर होगा Live Telecast

\

टीम इंडिया    इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले  लीसेस्टरशायर  टीम के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। बता दें कि  यह टेस्ट मैच भारत और इंग्लैंड की पिछले साल की सीरीज का है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पिछले साल   पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आयोजन हुआ  था ।

Bhuvneshwar Kumar टेस्ट क्रिकेट में वापसी के हैं हकदार, जानिए किसने कही ये बात 

सीरीज के चार मैचों के होने तक टीम इंडिया ने 2-1 से बढत ले रखी थी लेकिन इसके बाद पांचवां टेस्ट मैच कोरोना के चलते नहीं हो सका ।टीम इंडिया के खेमे में तब कोरोना के मामले निकल आए थे।आखिरी टेस्ट मैच के स्थगित होने के बाद  इसे  रीशे्ड्यूल किया गया है।इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच  हुई टेस्ट सीरीज का परिणाम भी निकल आएगा।टीम इंडिया के पास इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज  जीतकर इतिहास रचने का मौका है।