×

 Ind vs HK T20 Asia Cup 2022 महीनों बाद में फॉर्म लौटा सबसे बड़ा मैच विनर, टीम इंडिया अब जीतेगी खिताब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मैच में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ भारतीय टीम ने  40 रनों से  जीत दर्ज की ।टीम इंडिया की इस जीत में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का योगदान रहा है,जिन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली । विराट कोहली  इस मैच से महीने  बाद फॉर्म में लौटे हैं ।एशिया  कप 2022 के शुरुआती दो मैचों के बाद ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली ने फॉर्म हासिल कर ली है ।

Asia Cup 2022, IND vs HK सूर्या की ताबड़तोड़ पारी से जीता भारत तो खुशी झूमे फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

टूर्नामेंट के पहले ही मैच में  विराट कोहली ने  पाकिस्तान के खिलाफ 35 रन की छोटी पारी खेली थी । लेकिन हॉन्गकॉन्ग के  खिलाफ अब  उन्होंने नाबाद अर्धशतक जड़ने का काम किया है। विराट कोहली का  फॉर्म में आना टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए राहत की बात है। 

Asia Cup 2022, IND vs HK Moments सूर्या के आगे नतमस्तक हुए विराट, सारेआम इस खिलाड़ी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज , मैच के टॉप मोमेंट्स देखें यहां -VIDEO

गौरतलब हो कि विराट कोहली ने साल 2019 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है।पिछले कुछ दिनों से वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे ।लेकिन अब उनके बल्ले से  एक ताबड़तोड़ अर्धशतक निकला है।इस साल अक्टूबर -नवंबर में ही ऑस्ट्रेलिया की  धरती पर टी 20 विश्व कप खेला जाना है

Asia Cup 2022, IND vs HK टीम इंडिया की जीत के बाद भी ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी, फैंस बोले - इसको सिर्फ IPL खिलाओ


और ऐसे में विराट कोहली का फॉर्म में रहना जरूरी है। विराट कोहली का जलवा एशिया कप के आने वाले मैचों में भी देखने  को मिल सकता है । पूर्व कप्तान  विराट ने  अपनी लय तो हासिल कर ली है, लेकिन अब  उनको अपनी  फॉर्म में निरंतरता रखना जरूरी हो जाता है।  विराट कोहली  अगर  एशिया कप में अपनी ऐसी ही जबरदस्त फॉर्म जारी रखते हैं तो भारत की मौजूदा टूर्नामेंट में खिताब  जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।