×

Ind vs Eng 5th Test रोहित शर्मा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी , अब मिलेगा मौका

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। रोहित शर्मा  कोरोना से उबर नहीं  पाए हैं  और ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ  आखिरी टेस्ट मैच हिस्सा नहीं बन पाएंगे। भारत और इंग्लैंड  के बीच  1 जुलाई से रिशेड्यूल टेस्ट मैच  होना है ।  रोहित शर्मा के बाहर होने से एक   खिलाड़ी की लॉटरी लगी है और उसे अब  खेलने का मौका मिल सकता है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ओपनिंग की जिम्मेदारी किसके कंधों पर होगी यह सवाल है।

 35 साल की उम्र में David Warner ने दिखाई चीते सी फुर्ती , एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच,देखें VIDEO

वैसे ओपनिंग विभाग के दावेदार  केएस भरत और  मयंक अग्रवाल है । केएस भरत ने अभ्यास मैच में शानदार प्रदर्शन किया  था ।वहीं  मयंक अग्रवाल को  रोहित शर्मा के कवर के तौर पर ही भारतीय टीम में शामिल किया गया है।केएस भरत ज्यादा अनुभवी बल्लेबाज नहीं हैं ।ऐसे में मयंक अग्रवाल  शुभमन गिल  के साथ टीम इंडिया के लिए ओपन कर सकते हैं।

 ENG VS IND टीम इंडिया के पास 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर इतिहास रचने का है मौका 

 केएस भरत की  तुलना में मयंक अग्रवाल की  प्लेइंग इलेवन में दावेदारी इसलिए मजबूत है कि  क्योंकि उन्हें टेस्ट टीम के लिए ओपनिंग का अनुभव काफी ज्यादा है। बड़ी टीमों के  खिलाफ मयंक अग्रवाल का बल्ला खूब चलता है।

ENG vs SA इंग्लैंड दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका ने किया टेस्ट, वनडे और टी 20 टीम का ऐलान

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के  खिलाफ टीम इंडिया के लिए ओपन करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था।मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया के लिए   बतौर बल्लेबाज के साथ मध्यक्रम में  भी खेला है।इन मैचों में मैचों में 41.33 की औसत से 1488  रन बनाए हैं। उन्होंने  5 अर्धशतक और 4  शतक लगाने का कारनामा किया है।ऐसे में टीम इंडिया के लिए आखिरी टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल ही ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।