×

Ind vs Eng 5th Test टीम  इंडिया की शर्मनाक हार के बाद फैंस के निशाने पर हेड कोच राहुल द्रविड़

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। टीम इंडिया को  इंग्लैंड दौरे पर रिशेड्यूल पांचवें टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच  टेस्ट सीरीज  2-2 की बराबरी के साथ ही खत्म हुई है।एजबेस्टन टेस्ट मैच में टीम इंडिया को  7 विकेट से  शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है ।

Jonny Bairstow बने नए रन मशीन, रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी के ये हैं आंकड़े

मुकाबले में भारतीय  टीम के कई  खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा , जिसके चलते भारतीय  टीम का  सीरीज जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।टीम इंडिया की शर्मनाक  हार के बाद फैंस ने     राहुल द्रविड़ को खूब निशाने पर लिया है ।वैसे  राहुल  द्रविड़ खिलाड़ियों का शानदार मार्गदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं  लेकिन  टीम इंडिया के लिए वह अनलकी साबित हो रहे हैं।

IND vs ENG टेस्ट के नए किंग Joe Root ने मचाया तहलका,  स्मिथ और कोहली को पछाड़ा

राहुल द्रविड़ जब से कोच बने हैं  , टीम इंडिया के तब से  ही बुरे दिन   शुरु हो गए हैं ।राहुल द्रविड़ के राज में टीम इंडियाा  दक्षिण  अफ्रीका  के  खिलाफ सीरीज के बाद इंग्लैंड में  भी नहीं जीत पाई। वहीं सीमित ओवर के बड़े मैचों में भी टीम इंडिया का प्रदर्शन खराब ही रहा है। 

IND VS ENG  पहले T20 मैच में Rohit Sharma खेलेंगे या नहीं, अब आया ताजा अपडेट
 

माना जा रहा है कि बतौर कोच   राहुल द्रविड़ अगर टीम इंडिया के लिए    सफल साबित  नहीं होते हैंतो आगामी टी 20 विश्व कप और वनडे  विश्व कप में टीम इंडिया की चिंताएं बढ़ जाएंगी।टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे  पर    टेस्ट मैच के बाद तीन टी 20 और इतने ही मैचों की    वनडे सीरीज खेलनी है। राहुल द्रविड़ के  पास बतौर  कोच खुद को साबित करने का  अभी इंग्लैंड दौरे  पर ही मौका रहने वाला है।


 

Rahul Dravid since he became Head Coach:

Removed yo-yo tests
Players got injured frequently
Lost in srilanka
Lost series in SA
Drew at home with sa
Drew a test in India against NZ
On the brink of losing this Test match defending 378.#ENGvIND pic.twitter.com/iDhKUUoIgC