×

SL vs AUS बीच टेस्ट में हुए ये खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, मच गया हड़कंप

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाले में जारी  टेस्ट मैच के बीच श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है।   टेस्ट मैच केबीच श्रीलंका  के  बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज कोरोना पॉजिटिव निकल  आए हैं  और  उन्हें  टीम  के साथी  खिलाड़ियों     से अलग कर दिया गया है और फिलहाल आइसोलेशन में भेजा गया है।

IND VS ENG आखिरी टेस्ट पर मंडराया बारिश का साया, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 

श्रीलंका कीओर से जानकारी देते हुए कहा कि  ऑस्ट्रेलिया के  खिलाफ जारी टेस्ट मैच के तीसरे दिन   एंजेलो मैथ्यूज कोरोना पॉजिटिव   पाए गए हैं,  सुबह से वह अच्छा महसूस  नहीं कर रहे थे।     साथ ही श्रीलंका क्रिकेट  टीम की ओर से   कहा  गया कि बचे हुए मैच में उनकी जगह खेलने के लिए ओशाडा फर्नांडो को टीम में शामिल किया गया है।

IND vs ENG पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI

 श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को  वनडे सीरीज के  तहत मात दिए  जाने का काम किया  था,  वहीं अब वह टेस्ट मैचों के तहत भी कुछ  कमाल जरूर करना चाहेगी।हालांकि गाले में जारी टेस्ट  मैच के तहत  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रीलंकाई टीम  पहली पारी में 212 रनों पर ही ढेर हो गई।  

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ ODI और T20 सीरीज के लिए Team India का हुआ ऐलान, देखें यहां

श्रीलंकाई टीम वैसा प्रदर्शन नहीं कर सकी , जिसके लिए वह जानी जाती है। इसके जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम ने  321 रन बनाने का काम किया।   पर इसके बाद  दूसरी पारी में खेलने उतरी  श्रीलंकाई टीम ने  100 रनों से पहले ही सात विकेट गंवा दिए।  टीम के अहम बल्लेाज मैथ्यूज ने पहली पारी में 71 गेंद   में 39 रनों की पारी खेली थी।श्रीलंकाई टीम  पर    सीरीज केपहले ही मैच में हार का संकट मंडरा गया है।कहीं ना कहीं   ऑस्ट्रेलिया पर श्रीलंका कीटीम हावी नज आ रही है।