×

IPL 2022 खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli को इस दिग्गज ने दी खास सलाह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  पिछले कुछ वक्त से विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वह  उम्मीद के मुताबिक अब तक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विराट कोहली के  बल्ले से आईपीएल 2022 सीजन के तहत महज  एक ही अर्धशतक आया है।  आईपीएल 2022 में शुक्रवार को  आरसीबी का सामना पंजाब किंग्स से होगा।

IPL 2022 में CSK के लिए इन तीन खिलाड़ियों ने किया निराशाजनक प्रदर्शन, टीम हुई प्लेऑफ से बाहर

इस मैच के तहत   विराट कोहली के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं। लेकिन  इन सब बातों के बीच इंग्लैंड के दिग्गज माइकल  वॉन ने  विराट कोहली को लेकर बड़ी सलाह दी है। माइकल वॉन ने विराट कोहली  की फॉर्म पर चिंता जताई है साथ ही उन्होंने विराट कोहली को  आजादी के साथ खेलने का सुझाव दिया है ।

IPL 2022 PBKS पर मंडराया खतरा, टूट सकता है प्लेऑफ का सपना 

विराट अगर शुरुआत के ओवरों में टिककर बल्लेबाजी कर लेंगे तो वह  अपनी टीम के लिए  बड़े स्कोर कर सकते हैं। दिग्गज माइकल वॉन ने कहा  मैं उम्मीद करता हूं कि  फाफ डुप्लेसी विराट को 10साल पीछे ले जाएं, जब वह इतने बड़े खिलाड़ी नहीं थे, शादीशुदा नहीं थे और उनके पास बच्ची नहीं  थी।वह मैदान पर जाकर गेंद को मारते थे।

CSK VS MI के मैच में हुई DRS Controversy, चेन्नई के कोच ने लगाए गंभीर आरोप

और मौज करते थे ।अपनी उम्र भूल जाइए, भूल जाइए कि आपने क्या किया है। माइकल वॉन ने साथ  ही कहा कि   विराट अगर  30 से 35 रन तक टिक जाएंगे तो वह बड़ा स्कोर बना सकते हैं।उन्हें शुरु के 0-10 रन के दौरान  दिक्कत हो रही है ।अगर वह थोड़ा युवा जोश के साथ खेलें और अपनी पारी को  आगे बढ़ाएं तो  वह खतरनाक हो सकते हैं। विराट कोहली वैसे एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं लेकिन उनका फॉर्म  फिलहाल खराब चल रहा है।