×

Breaking IPL 2022 RCB vs PBKS Live  आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में  शुक्रवार  को लीग का 60 वां मैच   रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच  मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ंत  हो रही है। ख़बर लिखे जाने तक मैच में टॉस हो चुका था जहां   बैंगलोर ने टॉस  जीतकर पहले गेंदबाजी करने का  फैसला लिया है।बता दें कि आरसीबी  की टीम इस सीजन के तहत 13 वां और पंजाब किंग्स  12 वां मैच खेलने उतरी है ।

MS Dhoni क्या IPL के अगले सीजन में खेलेंगे, जानिए दिग्गज Sunil Gavaskar का जवाब

 बैंगलोर का नेतृत्व   फाफ डु्प्लेसी कर रहे हैं, जबकि  पंजाब किंग्स का नेतृत्व मयंक अग्रवाल  के हाथों में है। मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात की जाए तो     आरसीबी 12 मैचों में  7 जीत के साथ 14 अंक लेकर   चौथे स्थान पर है, जबकि पंजाब किंग्स 11 मैचों में 5 जीत के साथ   10 अंक लेकर आठवें स्थान पर है।

IPL 2022 RCB vs PBKS इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, जानिए क्या होगी सर्वश्रेष्ठ ड्रीम 11

दोनों टीमों की निगाहें  प्लेऑफ में पहुंचने पर रहने वाली हैं।  आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर और पंजाब  किंग्स के बीच दूसरी बार टक्कर हो रही है ।दोनों टीमों की जब 27मार्च को भिड़ंत हुई थी तब पंजाब किंग्स ने आरसीबी को रोमांचक मैच में   5 विकेट से धूल चटाई थी ।

IPL 2022 RCB vs PBKS में से किस टीम का रहा दबदबा, ऐसे हैं दोनों टीमों के आंकड़े

बैंगलोर ने   2 विकेट गंवाकर 205  का विशाल स्कोर खड़ा किया था , जिसके जवाब में   ने 5 विकेट खोकर 19 ओवर में 208 रन बनाकरजीत हासिल की थी ।  बैंगलोर के लिए  डुप्लेसी   ने 88 और  विराट कोहली ने 41  रन की पारी खेली थी और पंजाब के लिए  शिकऱ धन ने  43 और भानुका राजपक्षे ने  भी 43नरों की अहम पारियां खेली थीं। आरसीबी की टीम अब पंजाब किंग्स से अपनी हार का बदला लेना चाहेगी।