×

IPL 2022 RCB vs GT जानिए किन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगी लखनऊ और गुजरात, देखें प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 का  67 वां मैच  आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा ।डेब्यू सीजन खेल रही गुजरात टाइटंस  शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ के लिए  क्वालिफाई कर चुकी है  और वह   प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है ।

https://samacharnama.com/sports/cricket/IPL-2022-will-be-a-high-voltage-match-between-RCB-vs-GT-kno/cid7437057.htm


आरसीबी  फिलहाल  अंक तालिका में  5 वें स्थान पर है।उसका प्लेऑफ  में पहुंचना  चुनौतीपूर्ण है ।आरसीबी  को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए  इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा ।गुजरात और बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

IPL 2022 लखनऊ की रोमांचक जीत के बाद वायरल हुआ टीम के मेंटोर Gautam Gambhir का रिएक्शन,देखें VIDEO

फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली   बैंगलोर टीम वानिंदु हसरंगा को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है ।  स्टार स्पिनर हसंरगा ने   मौजूदा  सीजन के  बीच के मैचों में   काफी अच्छा प्रदर्शन किया है ।इस सीजन में वानिंदु हसरंगा अब तक  23 विकेट ले चुके हैं ।ऐसे में उन पर भरोसा जताते हुए  प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। गुजरात   ने प्रभावी प्रदर्शन किया है । कप्तान हार्दिक पांड्या  इस मुकाबले के लिए बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकते हैं ।

IPL 2022 लखनऊ- कोलकाता के मैच में मिस्ट्री गर्ल ले लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर Photo ने मचाई सनसनी

टीम पहले प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।ऐसे में वह नए  खिलाड़ियों को आजमाना  चाहेगी ताकि प्लेऑफ की तैयार की जा सके।वैसे तो  गुजरात टाइटंस और  आरसीबी दोनों  ही टीमों में मैच विनर  खिलाडी  मौजूद हैं और ऐसे में  जबरदस्त मैच    बैंगलोर और गुजरात के बीच देखने को मिल सकते हैं।कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है, यह देखना तो दिलचस्प रहने वाला है।आरसीबी की टीम  आज  यहां जीत का दबाव रहने वाला है।

संभावित प्लेइंग इलेवन -

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड