×

IPL 2022 RCB vs GT  प्लेऑफ के लिए खेलेगी बैंगलोर, जानिए कब-कहां और कैसे देख पाएंगे मैच लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में  67 वें  मैच  के तहत       फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली आरसीबी  की टक्कर   हार्दिक पांड्या की नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस से होने वाली है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में शाम  7.30 बजे से   खेला जाएगा।वहीं मैच में टॉस करीब  आधे घंटे पहले हो जाएगा। बैंगलोर और गुजरात के बीच  आज होने वाले हाईवोल्टेज मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर लाइव देख सकते हैं ।

IPL 2022 KKR को मिली हार, लेकिन Rinku Singh ने खेली दिल जीत लेने वाली पारी, फैंस भी हुए मुरीद 
 


इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर  कर सकते हैं ।मैच से जुड़े ताजा अपडेट समाचारनामा डॉटकॉम पर पा सकते हैं। दोनों टीमों का मौजूदा सीजन  में प्रदर्शन  देखा जाए तो     बैंगलोर की अपेक्षा गुजरात काफी अच्छी स्थिति में है।

IPL 2022 LSG VS KKR इस कैच की वजह से टूटा केकेआर का प्लेऑफ  सपना, देखें VIDEO

गुजरात टाइटंस ने अपने खेले 13 मैचों में से   10 के तहत जीत दर्ज की है ।वह     20  अंक लेकर  टॉप पर मौजूद है । गुजरात टाइटंस कीटीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। हार्दिक पांड्या की टीम  लीग का अपना आखिरी मैच जीतकर अँक तालिका में स्थिति  को और मजबूत करना चाहेगी।  

IPL 2022 RCB vs GT के बीच होगा हाईवोल्टेज मैच, जानिए पिच-रिपोर्ट और मौसम का हाल

गुजरात अगर अंक तालिका में टॉप 2 में रहती है तो उसके पास फाइनल में पहुंचने के दो  मौके रहेंगे। दूसरी ओर आरसीबी की बात की जाए तो वह प्लेऑफ में पहुंचने के लिए  संघर्ष कर रही  है। बैंगलोर ने अपने खेले    13 मैचों में से 7 के तहत जीत दर्ज की और वह 14 अंक लेकर   पांचवें स्थान पर है। आरसीबी को  अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना होगी। गुजरात  के आगे   बैंगलोर के लिए  भी चुनौती रहने वाली है।