×

IPL 2022 RCB vs GT बैंगलोर पर मंडराया हार का संकट, टूट सकता है प्लेऑफ का सपना 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 में    आरसीबी का सामना  गुजरात टाइटंस से होने वाला है ।  बैंगलोर के लिए   मैच जीतना बहुत ही अहम है क्योंकि वह तब ही प्लेऑफ में पहुंच पाएगी ।हालंकि  हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात  टाइटंस मौजूदा सीजन में जैसी फॉर्म में चल रही उसे देखते हुए  बैंगलोर के लिए मुकाबला जीतना आसान नहीं होगा।

IPL 2022 RCB vs GT इतने रन बनाते ही अपने नाम बड़ा रिकॉर्ड करेंगे Virat Kohli
 


गुजरात ने इस सीजन के तहत  अपने खेले 13 मैचों  में से   सिर्फ तीन ही मैच गंवाए और   बाकी  के  10 मैचों में जीत दर्ज की है।गुजरात ने  पिछले मैच के तहत भी जीत दर्ज की थी और अब वह बैंगलोर के   खिलाफ भी अपनी लय बरकरार  ही रखना चाहेगी।  वैसे भी   गुजरात टाइटंस  की टीम प्लेऑफ का टिकट ले  चुकी है और अब वह  मैदान पर खुलकर खेलेगी ।ऐसी में गुजरात टाइटंस पर भारी पड़ सकती है।

IPL 2022  क्विंटन डीकॉक के शतक को देख स्टेडियम में बैठी वाइफ बेटी को हाथ में लेकर झूम उठीं,  देखें VIDEO

 डेब्यू सीजन  खेल  रही  हार्दिक पांड्या की अगुवाई  वाली गुजरात टाइटंस ने चैंपियन टीमों को मात दी । अब वह बैंगलोर का प्लेऑफ का  सपना  भी तोड़ सकती है।   फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली    आरसीबी को अगर प्लेऑफ में  पहुंचना है तो   गुजरात के खिलाफ   जबरदस्त खेल दिखाना होगा।टीम की बड़ी जिम्मेदारी बल्लेबाजों के कंधों पर ही रहने वाली है। फाफ डुप्लेसी के साथ विराट कोहली को भी  बड़ी पारी खेलने होगी।

IPL 2022 RCB vs GT  प्लेऑफ के लिए खेलेगी बैंगलोर, जानिए कब-कहां और कैसे देख पाएंगे मैच लाइव

 

बल्लेबाजी के साथ-साथ    टीम के गेंदबाजों को भी कुछ कमाल करके दिखाना होगा।आईपीएल के इतिहास में अब तक बैंगलोर की टीम ने खिताब नहीं जीता  है, गुजरात की टीम  डेब्यू  सीजन खेल रही।ऐसे में वह भीपहली ट्रॉफीजीतन चाहेगी।आईपीएल के इतिहास में अब तक बैंगलोर की टीम ने खिताब नहीं जीता  है, गुजरात की टीम  डेब्यू  सीजन खेल रही।ऐसे में वह भी पहली ट्रॉफी जीतना चाहेगी।