×

IPL 2022 PBKS के कप्तान ने RCB के खिलाफ मिली जीत का असली हीरो इन दो खिलाड़ियों को बताया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने बीते दिन  आरसीबी को   54 रनों से मात देने का  काम किया। बैंगलोर के खिलाफ मिली जीत के साथ ही पंजाब किंग्स ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने का काम किया है।जीत के बाद  कप्तान  मयंक अग्रवल ने  जॉनी बेयरस्टो और  लियाम लिविंगस्टोन  की तारीफ जिन्होंने टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली । जॉनी बेयरस्टो ने 66 और  लियाम लिविंगस्टोन ने 70 रन की पारी का योगदान पंजाब की जीत में योगदान दिया।

 RCB vs PBKS आउट होने के बाद Virat Kohli का रिएक्शन हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दुखी, देखें VIDEO
 

मयंक अग्रवाल ने कहा , हमने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। जॉनी और लिवी की बल्लेबाजी कमाल की थी।बता दें कि मुकाबले में शानदार  प्रदर्शन के लिए  बेयरस्टो  को प्लेयर ऑफ द  मैच चुना   गया।हारने वाली टीम  आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा, जॉनी  ने  जिस तरह बल्लेबाज की ,उसने हमारे गेंदबाजों को दबाव में ला दिया था ।

IPL 2022 RCB के जादुई स्पिनर ने किया कमाल, Yuzvendra Chahal से छीनी Purple Cap
 

उन्होंने कहा, जब आप  200 से ज्यादा रन के  लक्ष्य का पीछा करते हो   सबसे अहम चीज होती है  कि एक साथ ज्यादा विकेट नहीं गंवाओ। हमारे  साथ ऐसा ही हुआ । वैसे अब पंजाब किंग्स के पास प्लेऑफ में पहुंचने का  मौका रहने वाला है, लेकिन टीम के खिलाड़ियों को आने वाले मैचों में दमदार प्रदर्शन करना होगा।

IPL 2022 खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli ने बड़ा कारनामा कर दिया, बने ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज
 

आईपीएल के इतिहास में पंजाब किंग्स ने अब तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है, वहीं प्लेऑफ में  टीम के पहुंचने का इतिहास भी  कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। मयंक  अग्रवाल पहली बार आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर  रहे हैं।उन पर  टीम को चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी भी है।