Samachar Nama
×

 RCB vs PBKS आउट होने के बाद Virat Kohli का रिएक्शन हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दुखी, देखें VIDEO
 

virat kohlis reaction after being dismissed against punjab kings111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।   विराट कोहली  इस वक्त  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।मैदान पर उन्हें रन बनाने के लिए संघर्ष करते देखा जा रहा है।यही नहीं  वह अलग- अलग अंदाज में आउट होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने  अपनी पारी की शुरुआत में कुछ अच्छे शॉट खेले , लेकिन इसके बाद कवर ड्राइव पर एक चौका  बटोरने के साथ ही उन्होंने लॉन्ग  ऑन पर छक्का भी लगाया।

IPL 2022 RCB के जादुई स्पिनर ने किया कमाल, Yuzvendra Chahal से छीनी Purple Cap
 


पर इसके बाद   चौथे ओवर  की दूसरी गेंद पर   विकेट गंवाकर विराट पवेलियन लौटे। बता दें कि पंजाब के लिए चौथा ओवर लेकर आए कगिसो रबाडा ने दूसरी गेंद पर गुड लेंथ पर डाली और गेंद कोहली की कमर पर लग कर शॉट  फाइन लेग की दिशा में तैनात  राहुल चाहर के हाथों जा पहुंची है।

IPL 2022 खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli ने बड़ा कारनामा कर दिया, बने ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

अंपायर ने विराट कोहली को नॉट आउट करार दिया, मगर पंजाब  ने रिव्यू  की मांग की । थर्ड अंपायर ने स्नूीको मीटर  में पाया की गेंद ने कोहली के ग्लब्स के कुछ  हिस्से  को छुआ है । जिस वजह से अंपायर  ने कोहली को आउट करार दिया ।विराट कोहली को भी  अपनी ऐसी किस्मत  पर विश्वास नहीं हो रहा था ।

IPL 2022 RCB पर PBKS की बड़ी जीत के बाद Points Table हुआ बदलाव, जानें ताजा अपडेट

पवेलियन लौटते समय उन्होंने आसमान की तरफ देखा और जोर से चिल्लाए। विराट कोहली का  ऐसा रिएक्शन देखकर फैंस का दिल  भी काफी दुखी  हुआ है। विराट कोहली  काफी प्रतिभावान खिलाड़ी जैसा प्रदर्शन वह इन दिनों कर रहे हैं , उससे सब हैरान हैं। विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारियां नहीं निकल रही हैं और वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी   दो साल से ज्यादा वक्त से शतक नहीं लगा सके  हैं।


 

Share this story