×

IPL 2022 MI vs SRH मुंबई-हैदराबाद के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2022के  65 वें मैच में  मुंबई इंडियंस और    सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में   शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।  बता दें कि  मुंबई इंडियंस   प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है, वहीं सनराइजर्स  हैदराबाद  के पास  प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने का  पूरा मौका है।मुंबई  -हैदराबाद के बीच होने वाले मैच से पहले हम यहां पिच  और मौसम की बात करने वाले हैं। 

IPL 2022 PBKS VS DC हार के बाद अपनी टीम पर भड़के कप्तान Mayank Agarwal, दिया बड़ा बयान
 


मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला   वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां की  पिच  बल्लेबाजों के लिए  फायदेमंद रही है। मौजूदा सीजन के तहत  आईपीएल के 17 मैच इस मैदान पर खेले  गए हैं जिसमें से 10 मुकाबले में लक्ष्य  का पीछा करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है ।

IPL 2022 PBKS पर DC की जीत के बाद Points Table में हुआ उलटफेर, टॉप 4 की रेस हुई रोमांचक

वैसे तो वानखेड़े स्टेडियम की पिच   बल्लेबाजों के लिए  मददगार मानी जाती है  लेकिन यहां पिछले कुछ मैच लो स्कोरिंग  रहे हैं । बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम की पिच पर आखिरी  मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था , जो लो स्कोरिंग था ।

IPL 2022 PBKS VS DC पंजाब -दिल्ली के मैच में इन  खिलाड़ियों ने जमकर उड़ाए छक्के-चौके, देखें Video

पिच के रवैए में बदलाव होने से आज का मैच भी लो स्कोरिंग ही देखने को मिल सकता है।टीमें टॉस जीतकर इस मैदान पर गेंदबाजी करने का फैसला लेना चाहेंगी ।मौसम की  बात की जाए तो      मुंबई में गर्मी बहुत है। यहां दिन  में मौसम  35 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान है  जो शाम को  घटकर 31 डिग्री तक जाएगा।  खिलाड़ियों को उमस से जूझना पड़ेगा और गर्मी दोनों टीमों की कड़ी परीक्षा लेगी। यहां उमस  68 प्रतिशत  तक रहने की संभावना है । हवा की गति 13 किमी प्रति घंटा रहेगी। बारिश की  संभावना  नहीं है।