×

IPL 2022 MI vs KKR Highlights मुंबई- कोलकाता के मैच में जानिए किन बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा चौके, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच   रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली । मुकाबले में  केकेआर ने   52 रनों से जीत दर्ज की   ।वैसे हम यहां बात रहे हैं कि    मुकाबले में किन बल्लेबाजों ने जबरदस्त चौके जड़ने का काम किया।मुकाबले में टॉस हारकर पहले खेलने उतरी    कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से  12चौके लगे।  

IPL 2022 MI vs KKR Highlights कोलकाता ने मुंबई को 52 रनों से हराया, देखें यहां मैच हाइलाइट्स VIDEO

कोलकाता के लिए 43  रन की पारी खेलने वाले वेंकटेश अय्यर, 25 रन  बनाने वाले अजिंक्य रहाणे ने और    43 रन की पारी खेलने वाले   नीतिश राणा ने 3-3 चौके जड़ने का काम किया।  वहीं रिंकू सिंह ने दो चौके और  कप्तान  श्रेयस अय्यर ने एक चौका लगाया। वहीं मुकाबले में मुंबई इंडियंस की  ओर से 5 चौके लगे।

IPL 2022  Rishabh Pant की टीम Delhi Capitals के पास प्लेऑफ में पहुंचने का अब ये है रास्ता

मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन ने  43 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली,जिसमें जबरदस्त चौके लगाए।इसके अलावा टिम डेविड ने अपनी  13 रन की पारी में तीन चौके जड़ दिए।वहीं तिलक वर्मा ने एक चौका लगाया। दोनों टीमों के बीच खेले गए  इस मैच की बात की  जाए तो  केकेआर ने पहले खेलते हुए  20 ओवर में  9 विकेट पर 165 रन बनाए।

IPL 2022 KKR के खिलाफ 5 विकेट लेकर Jasprit bumrah ने रचा इतिहास, पहली बार किया ये कमाल

वहीं इसके जवाब में उतरी    मुंबई इंडियंस की टीम   17.3 ओवर में 113 रनों पर जाकर ढेर हो गई।केकेआर ने जीत के साथ ही  अपनी प्लेऑफ की  उम्मीदों को जिंदा रखा है।हालांकि उसके लिए प्लेऑफ की राह  आसान नहीं रहने  वाली है।केकेआर ने जीत के साथ ही  अपनी प्लेऑफ की  उम्मीदों को जिंदा रखा है।हालांकि उसके लिए प्लेऑफ की राह  आसान नहीं रहने  वाली है।