×

  IPL 2022 KKR vs LSG आज के मैच के लिए कोलकाता- लखनऊ की कैसी होगी प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल  2022 में  65 वें मैच के तहत आज   केकेआर का सामना   लखनऊ सुपरजायंट्स से होने वाला है । डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में यह मैच खेला जाएगा।  इस मुकाबले के तहत लखनऊ सुपरजायंट्स की निगाहें जीत के साथ प्लेऑफ का टिकट लेने पर रहने  वाली हैं।  

  IPL 2022 KKR vs LSG कोलकाता का सामना लखनऊ से, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

केकेआर को  वैसे  तो प्लेऑफ से बाहर ही समझा जा रहा है लेकिन वह भी  वह लखनऊ के खिलाफ  जीत दर्ज करना  चाहेगी  और किसी चमत्कार के दम पर ही प्लेऑफ  में पहुंच सकती है।दोनों टीमें लीग  स्टेज का आखिरी  मैच खेलने वाली हैं और  ऐसे में वह जीत के साथ ही  अंत करना चाहेगी।

Shoaib Akhtar पर Virender Sehwag ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कुछ दिया वीरू ने

बता दें कि मुकाबला  मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच पर  खेला जाना है, जहां   बल्लेबाजों को मदद मिलती है। ऐसे में  दोनों टीमों के  बल्लेबाज दमदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। आको बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम  पेपर पर काफी मजबूत दिख रही है ।

IPL 2022 मुंबई इंडियंस की हार के बाद भी कप्तान Rohit Sharma हैं खुश, जानिए आखिर क्यों

केकेआर की  ताकत जहां उसकी मजबूत गेंदबाजी  है, वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम बल्लेबाजी  और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में काफी संतुलित दिख रही है ।आज  मैच के लिए    प्रैडिक्शन मीटर लखनऊ की जीत की संभावना जताता है।इस बात में कोई दो राय नहीं है कि   लखनऊ और कोलकाता के बीच      रोमांचक और कांटे की भिड़ंत ही देखने को मिलने वाली है। मुकाबले को  सिर्फ बल्लेबाजों के प्रदर्शन के दम  पर ही नहीं जीता जा सकता है और ऐसे   में गेंदबाजों की भी अहम भूमिका रहने वाली है।आज के मैच के तहत कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है, यह भी देखना दिलचस्प रहने वाला है।


संभावित प्लेइंग इलेवन-
कोलकाता नाइट राइडर्स  वेंकटेश अय्यर, सुनील नारेन, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शेल्डन जैकसन, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, उमेश यादव, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती।

लखनऊ सुपर जायंट्स -  क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी / मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस / एविन लुईस, जेसन होल्डर, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, दुशमंथा चमीरा, अवेश खान