×

IPL 2022 MI के खिलाफ करो या मरो मैच के लिए DC में हुई धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 में  मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होने वाला  है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ के लिहाज से मैच काफी रहने वाला है।  प्लेऑफ में अगर दिल्ली कैपिटल्स को  पहुंचना है तो हर हाल में जीत दर्ज करना होगी।  वैसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले  अहम मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स में एक धाकड़  खिलाड़ी की वापसी हुई है ।

MI vs DC Dream11 Prediction  आज के मैच के लिए ये सबसे मजबूत टीम , जानिए किसे बनाए कप्तान, उपकप्तान
 


मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की वापसी हो गई है। ख़बर है कि वह मुंबई इंडियंस के   खिलाफ  होने  वाले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं ।बता दें कि पृथ्वी शॉ के आने से   टीम का ओपनिंग विभाग मजबूत होगा।पृथ्वी शॉ विस्फोटक बल्लेबाजी  के लिए जाने जाते हैं और वह वापसी के बाद डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

MI vs DC के मैच से पहले RCB के Dinesh Karthik का ये ट्वीट जमकर हुआ वायरल

पृथ्वी शॉ पिछले कुछ मैच से बीमार चल रहे थे और इसलिए वह दिल्ली के लिए कुछ मैच भी नहीं खेल सके।  आपको बता दें कि पिछले दिनों तेज बुखार के बाद  पृथ्वी शॉ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें टाइफाइड हुआ  था।

IPL 2022 हेटमायर की पत्नी पर गावस्कर ने दिया विवादित बयान, कमेंट्री से हटाने की उठी मांग

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो , शॉ के ओपनिंग स्लॉट पर वापस आने के बाद सरफराज खान जिन्होंने पंजाब के खिलाफ ओपनिंग की थी वह मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे। शॉ डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करेंगे।पृथ्वी शॉ की गैरमौजूदगी में सफराज खान ने   ओपनिंग की थी। हालांकि पृथ्वी शॉ की वापसी हो गई है और ऐसे में वह अपनी टीम के लिए  पुराने  भूमिका में नजर आएंगे।