×

IPL 2022 दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ सबसे खतरनाक खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022  में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहु्ंचने के लिए संघर्ष कर रही है ।दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल दिल्ली का एक बल्लेबाज टूर्नामेंट  के सभी मैचों से बाहर हो गया है। ख़बरों की माने तो दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ टीम के अगले दो लीग मैचों से बाहर हो गए हैं । पृथ्वी शॉ को पिछले दो हफ्ते से बुखार आ रहा है  और आगे के मैचों में नहीं उतर पाएंगे।

IPL 2022 CSK vs MI हार के बाद भी कप्तान MS Dhoni ने तेज गेंदबाजों की जमकर की तारीफ
 


कप्तान  ऋषभ पंत ने कहा  था कि शॉ को टाइफाइड हो गया है। शॉ को  बुखार था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है वह एक नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेले थे। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच     शेन वॉटसन ने  कहा मुझे नहीं पता कि जांच में क्या पता चला है।

IPL 2022 MI ने बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, बनी आईपीएल के इतिहास में ऐसा करने वाली पहली टीम

लेकिन  उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार था इसलिए इसके कारण का पता करना था कि उन्हें क्या हुआ है।पृथ्वी शॉ के ना खेलने से दिल्ली कैपिटल्स को नुकसान होने वाला है और यह बात खुद शेन वॉटसन ने स्वीकार की है। गौरतलब  हो कि पृथ्वी शॉ ने खुद  अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट  पर  लिखा, अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IPL 2022 CSK vs MI Highlights  मैच में इन बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात, देखें VIDEO

 और बुखार से उबर रहा हूं ।शुभकामनाओं के लिए  आप सभी  को धन्यवाद ।ऋषभ पंत की  अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स मौजूदा सीजन के तहत प्लेऑफ में पहुंचने  के लिए संघर्ष  कर रही है। दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन के तहत  12 मैच खेले हैं जिनमें से छह के तहत जीत दर्ज की है। दिल्ली कैपिटल्स  12 अंक लेकर  प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है।