×

IPL 2022 David Miller ने तूफानी जलवा दिखाते हुए तोड़ा रोहित-पोलार्ड का छक्कों बड़ा रिकॉर्ड

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। गुजरात टाइटंस को फाइनल  में पहुंचाने में बड़ा योगदान  डेविड मिलर का रहा , जिन्होंने  बीते दिन  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालिफायर मैच में तूफानी प्रदर्शन करके दिखाया । यही नहीं डेविड मिलर ने छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया । डेविड मिलर ने  मंगलवार को खेले गए   पहले क्वालिफायर मैच में पांचवीं  बार  ऐसा किया ।

IPL 2022 Eliminator, LSG vs RCB  जानिए आज के मैच के लिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल 
 


टीम को छक्के से जीत दिलाने    के मामले में मिलर  ने मंगलवार  को रोहित  शर्मा और कीरोन पोलार्ड जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए  रविंद्र जडेजा   की बराबरी कर ली और अब निशाने पर  धोनी का रिकॉर्ड है। यही नहीं  अगर डेविड मिलर   फाइनल में  ऐसा  करते हैं तो वह धोनी की  बराबरी कर लेंगे।गुजरात टाइटंस टीम की ओर से डेविड मिलर ने आईपीएल  2022 सीजन के  तहत तूफानी प्रदर्शन करके दिखाया है।

IPL 2022 Eliminator, LSG vs RCB  लखनऊ की भिड़ंत बैंगलोर से, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI

आईपीएल 2022  का पहला क्वालिफायर मैच   मंगलवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया, जहां गुजरात टाइटंस को जीत के लिए  आखिरी ओवर में  16 रनों की जरूरत थी । प्रसिद्ध  कृष्णा ने आखिरी ओवर फेंका  और मिलर ने पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर गुजरात को  फाइनल में पहुंचा दिया ।

IPL 2022, GT vs RR  पहले क्वालिफायर मैच में हुई छक्के- चौकों की बरसात, देखें Video


आईपीएल 2022 का फाइनल मैच रविवार को खेला जाना है।गुजरात  टाइटंस का फाइनल में किस टीम से सामना होगा, इसका फैसला होना बाकी है। बता दें कि  दूसरे क्वालिफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स   का सामना  लखनऊ सुपरजायंट्स या   आरसीबी  से हो सकता है। एलिमिनेटर मैच केतहत बुधवार को  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स    के बीच  भिड़ंत होने वाली है। इसके बाद  दूसरे क्वालिफायर मैच में कौन सी टीम पहुंचेगी  यह तय हो जाएगी।