×

INDVS NZ  विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर खेलेगा कौन सा खिलाड़ी, ये हैं तीन दावेदार
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इस दौरे पर ही भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी। न्यूजीलैंड दौरे से विराट कोहली रोहित शर्मा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है ऐसे में कीवी दौरे पर युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौके मिलेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर कौन सा बल्लेबाज खेलेगा यह सवाल बना हुआ है। हम यहां तीन खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो विराट कोहली की जगह ले सकते हैं।

IPL 2023 धोनी के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है अगला कप्तान, इस दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम 
 


संजू सैमसन-स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ऐसे खिलाड़ी हैं जो ओपनिंग के साथ-साथ नंबर तीन पर भी खेल सकते हैं। ऐसे में वह विराट कोहली की जगह लेने के बड़े दावेदार होंगे।  संजू सैमसन  विस्फोटक बल्लेबाजी  करने में माहिर हैं और वह टीम के मध्यक्रम को मजबूत कर सकते हैं।

IND vs NZ 1st T20 मुकाबले से पहले आई बुरी ख़बर, फैंस को लग सकता है बड़ा झटका 
 


श्रेयस अय्यर -स्टार बल्लेबाज सुरेश अय्यर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में पहले भी नंबर तीन पर खेल चुके हैं। इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने तीन शतक जड़े थे। ऐसे में वह न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली की भरपाई आसानी से कर सकते हैं।

  Hardik Pandya की कप्तानी में चमक सकती है इस खिलाड़ी की किस्मत, पहले ही मैच में रचेगा इतिहास
 

दीपक हुड्डा- धाकड़ खिलाड़ी दीपक हुड्डा  भी नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए पसंदीदा हो सकते हैं। पिछले दिनों आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा था। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दीपक हुड्डा नंबर 3 पर अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।