×

IND vs ZIM  Deepak Hooda ने तोड़ डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच में   जिम्बाब्वे को पांच विकेट  से मात देकर सीरीज में  2-0 की अजेय बढ़त  बना ली है । टीम  इंडिया ने पहले वनडे मैच में  10 विकेट से जीत दर्ज की थी ।  दूसरे वनडे मैच  का हिस्सा दीपक हुड्डा   भी रही   और भारत   जीत के साथ  ही दीपक  हुड्डा  ने  वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ डाला । बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के साथ  दीपक हुड्डा  ने विश्व रिकॉर्ड  बना डाला है।

 मुंबई की सड़कों पर स्कूटी से घूमने निकले Virat -Anushka , फैंस से छिपने के लिए लगाया ये जुगाड़, VIDEO

बता दें कि दीपक  हुड्डा  इस साल की शुरुआत में  पहली  बार टीम इंडिया में जगह मिली थी।इसके बाद से  दीपक चाहर ने  हर सीरीज  में  अपनी छाप छोड़ी है। दीपक  हुड्डा  ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू  करने के बाद से  16 मैच खेले हैं  और इन सभी  मैचों में भारत ने जीत दर्ज की  है।

महामुकाबले से पहले जानिए Asia Cup में PAK के खिलाफ कैसा है Team India का रिकॉर्ड
 

दीपक चाहर ने  11 टी 20  और   5 वनडे मैच  अब  भारत  के लिए खेले हैं।दीपक  हुड्डा  का  अंतर्राष्ट्रीय करियर का अब तक शानदार रहा है और उनके  टीम में  होने से भारत  की जीत गारंटी   पक्की रहती है।दीपक हुड्डा ने जब से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है।

IND VS ZIM टीम  इंडिया ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हराया, सीरीज पर 2-0 से  कब्जा
 

तब से लेकर अब तक उन्होंने कुल 16 मैच खेले हैं और जिन  मैचों में उनकी   मौजूदगी रही है ।भारत ने सभी मुकाबले ने अब तक जीते हैं।बता दें कि दीपक हुड्डा ने   रोमानिया के क्रिकेटर सात्विक नादिगोतला का लगातार 15 जीत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।दीपक हुड्डा  दमदार और शानदार  की वजह से  भारतीयटीम तक पहुंच पाए हैं । दीपक  हुड्डा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके ही भारतीय टीम में जगह बनाई है।