×

IND vs WI आखिरी वनडे में तूफान मचाएगा ये बल्लेबाज, आलोचकों की करेगा बोलती बंद
 

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0  से आगे चल रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी  वनडे मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया की नजरें क्लीन स्वीप पर रहने वाली हैं ।अब आखिरी वनडे मैच के तहत एक तूफानी बल्लेबाज  जलवा दिखाता हुआ नजर आ सकता है और वह   आलोचकों की बोलती बंद कर सकता है।

T20 World Cup में Virat Kohli का खेलना क्यों है जरूरी, सामने आए ये तीन बड़े कारण
 


सूर्यकुमार यादव   सीरीज के पहले दो मैचों में प्रभावी पारी नहीं  खेल पाए, लेकिन अब  आखिरी वनडे मैच में वह दमदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।सूर्यकुमार  यादव   सीरीज के पहले वनडे मैच में   13 और दूसरे मुकाबले में  9 रन ही बना पाए, लेकिन तीसरे वनडे मैच में वह विस्फोटक बल्लेबाजी करना चाहेंगे।

IND vs WI तीसरे वनडे में ऐसा करते ही Shikhar Dhawan रचेंगे इतिहास, बड़ा रिकॉर्ड करेंगे अपने नाम

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव को मौजूदा समय  में सबसे खतरनाक  बल्लेबाजों में से एक माना जाता है ।ऐसे में वह अपनी बल्लेबाजी  से वेस्टइंडीज की टीम को चूर -चूर कर सकते हैं ।सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को एक ऐसा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है जो मैदान के चारों तरफ  360 डिग्री एंगल  में चौके और छक्कों से गदर मचा  रहा है। वैसे  सूर्यकुमार यादव का हाल ही इंग्लैंड दौरे  पर दमदार प्रदर्शन ही देखने को मिला था ।

IND vs WI वेस्टइंडीज की टीम पर मंडराया शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज होने का खतरा

ऐसे में एक बार फिर से अगर वह जलवा दिखाते हैं तो   फिर तहलका मचा सकते हैं।वेस्टइंडीज के खिलाफ  भारतीय टीम  तीन वनडे मैचों की सीरीज में   2-0 की  अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है ।अगर वह आखिरी वनडे मैच जीत जाती है तो सीरीज को    3-0 से  क्लीन स्वीप कर लेगी।