×

IND vs WI जानिए पहले ODI मैच में कैसा होगा टीम इंडिया का Playing 11

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला  वनडे मैच 22  जुलाई को  भारतीय समय के हिसाब शाम  7 बजे से पोर्ट स्पेन  में खेला जाएगा। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम मैदान पर उतरने वाली है ।सबसे बड़ा सवाल है कि भारत का  प्लेइंग इलेवन कैसा होगा।वेस्टइंडीज सीरीज से  रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।  ऐसे में शिखर धवन के साथ कौन ओपन करेगा या सवाल है ।

IND VS WI Ravindra Jadeja प्लेइंग XI से हो सकते हैं बाहर, सामने आई बड़ी वजह
 


टीम के पास  ईशान किशन और शुभमन गिल जैसे ओपनर  विकल्प हैं।तीन और  नंबर चार के लिए  भारत के पास   श्रेयस अय्यर और  सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव ने  इंग्लैंड  दौरे पर शतक जड़ा था और इस  हिसाब से वह शानदार  फॉर्म  में चल रहे हैं।

IND vs WI 1st ODI पहले वनडे में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए पिच रिपोर्ट और  मौसम का हाल

पांचवें नंबर पर  विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में  संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है ।वहीं छठे  नंबर पर दीपक हुड्डा खेलते नजर आ सकते हैं । वेस्टइंडीज   के खिलाफ वनडे सीरीज से  जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद  शमी जैसे अनुभवी गेंदबाजों को आराम दिया गया है।

श्रीलंका नहीं बल्कि यहां होगा Asia Cup 2022 का आयोजन, BCCI बॉस Sourav Ganguly ने किया ऐलान

और उनकी जगह   मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को मौका मिल सकता है । तीसरे गेंदबाज के लिए कप्तान शिखर  धवन  अर्शदीप सिंह को डेब्यू करा सकते हैं । रविंद्र जडेजा  के खेलने पर संशय हैं।अगर वह चोट की वजह  से नहीं खेलते हैं तो अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है । वह अगर  फिट रविंद्र जडेजा होते हैं तो वही खेलेंगे। शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल में से एक को जगह दी जा सकती है।कप्तान शिखर धवन भारत की    संतुलित प्लेइंग इलेवन ही मैदान पर उतारने वाले हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हु्ड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह.