×

IND vs WI Hardik Pandya की कमी नहीं खलने देगा ये घातक ऑलराउंडर,  विंडीज के खिलाफ मचाएगा तहलका 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली  वनडे सीरीज से   स्टार ऑलराउंडर  हार्दिक पांड्या  को आराम दिया गया  है । ऐसे  में सवाल  कि क्या उनकी कमी टीम इंडिया को खलेगी। आपको बता दें कि  वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ एक ऐसा ऑलराउंडर है जो   हार्दिक पांड्या की कमी को बिल्कुल भी  नहीं खलने देगा। विंडीज दौरे पर  हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर ले सकते हैं।

Byjus पर BCCI के करोड़ों रुपये बकाया, Paytm भी छोड़ना चाहता है टाइट स्पॉन्सरशिप 
 

शार्दुल ठाकुर बहुत ही शानदार  फॉर्म में चल रहे हैं।  वह  निचलेक्रम पर उतरकर  विस्फोटक बैटिंग करने मे माहिर प्लेयर हैं ।वह तेजी से रन बनाते हैं । शार्दुल  के तरकश में हर वो  तीर मौजूद है जो  विरोधी टीम पर कहर बरपा सकता है। शार्दुल ठाकुर की   लाइन  और लेंथ बहुत ही सटीक है  

IND VS WI वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 साल से कायम है ये रिकॉर्ड, क्या जलवा बरकरार रख पाएगी टीम इंडिया

और वह काफी किफायती साबित होते हैं, जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता  होती है  वह शार्दुल ठाकुर को  गेंदबाजी  के लिए   लाते हैं।  शार्दुल ठाकुर के पास एक अच्छा मौका है, जहां वह    शानदार  प्रदर्शन करके टी 20विश्व कप की दावेदारी को मजबूत कर सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर ने भारत  के लिए तीनों प्रारूप खेले हैं। ठाकुर ने  विराट कोहली की कप्तानी में डेब्यू किया था।उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट  मैचों में  27 विकेट लिए, वहीं  19 वनडे मैचों में 25 विकेट चटकाए हैं।इसके अलावा 25 टी 20मैचों में 35 विकेट लिए हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 22 जुलाई को खेला जाएगा  और टीम  इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शार्दुल  ठाकुर  को  मौका मिलने की पूरी संभावना रहने वाली है।