×

IND vs WI भारत के वेस्टइंडीज दौरे को लेकर आई बड़ी ख़बर, जानिए सबकुछ यहां

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड दौरे   के बाद भारतीय टीम    वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है ।  टीम इंडिया  वेस्टइंडीज दौरे  पर तीन वनडे और  5 टी 20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है । ख़बरों की  माने तो वेस्टइंडीज    दौरे से भारत के  कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।  कैरेबियाई  दौरे  पर  युवाओं  खिलाड़ियों को  मौका दिया  जा सकता  है। विंडीज दौरे पर किन खिलाड़ियों को आराम दियाा जाएगा   यह अभी तय नहीं  है।

ंIND VS ENG टेस्ट मैच में बुरी तरह फेल हुआ ये खिलाड़ी, अब Team India से होगा बाहर

ख़बरों  की माने तो इसमें कई सीनियर  खिलाड़ी  शामिल होंगे । इस दौरे के लिए जल्द ही भारतीय टीम ऐलान कर दिया जाएगा। मुख्य चयनकर्ता   चेतन शर्मा   इंग्लैंड में ही  टीम के साथ मौजूद हैं । ऐसे में वह अब रोहितत शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत  बुमराह और ऋषभ पंत से चर्चा कर सकते हैं।

IND VS  ENG भारत को करारी धूल चटाने के बाद जानिए इंग्लैंड के कप्तान Ben Stokes ने क्या कहा

वेस्टइंडीज दौरे   के लिए  रोहित शर्मा को भारतीय टीम के कप्तान  रह सकते हैं। टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे की  शुरुआत  22 जुलाई से होगी। पहला वनडे मैच  22 को  , दूसरा  24 और तीसरा  वनडे मैच  27 जुलाई   के खेला जाएगा।  वनडे सीरीज  के  मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेले जाएंगे।

IND VS ENG Jasprit Bumrah की कप्तानी में नहीं दिखा दम, Team India को हुआ बड़ा नुकसान 

वहीं टी 20 सीरीज के मैच 29 जुलाई और 7 अगस्त को खेले जाएंगे।दोनों टीमों के बीच  इस साल होने  वाले टी 20 विश्व कप से पहले  महत्वपूर्ण  पांच टी20  मैचों की सीरीज खेली  जाएगी।हाल ही में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफटी 20 सीरीज के दौरान भी युवा खिलाड़ियों को ही मौका दिया गया था।हाल ही में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफटी 20 सीरीज के दौरान भी युवा खिलाड़ियों को ही मौका दिया गया था।