×

IND vs SL Asia Cup 2022  भारत का सामना होगा श्रीलंका से, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 में आज भारत बनाम श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी। भारत और श्रीलंका दोनों के लिए सुपर 4 में अपना यह दूसरा मैच होगा।श्रीलंका ने अपने सुपर 4 के पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया, वहीं भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली थी।भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा।मुकाबले से पहले हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।

पूर्व कप्तान की बड़ी भविष्यावाणी , Asia Cup 2022 से बाहर हो जाएगी Team India
 


मौसम की बात की जाए तो  बारिश के कोई आसार नहीं है ।रात के वक्त  आसमान खुला रहेगा,लेकिन दूसरी पारी में ओस  अहम भूमिका निभाएगी।मौसम रिपोर्ट की माने तो मंगलवार की शाम को तापमान  35डिग्री सेल्सियस रहेगा। हवा की गति  करीब 11 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी।उमस 41 फीसदी के आसपास रह सकती है। बता दें कि दुबई  इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अब तक 78 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय  मैच खेले गए हैं।

Asia Cup 2022  में Team India के लिए आज 'करो या मरो' की जंग, जानिए किस टीम से होगी भिड़ंत

एशिया कप 2022 में ही यहां चार मैच खेल गए हैं जिसमें तीन बार लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने जीत हासिल की है।इस मैदान पर कोई भी कप्तान टॉस  जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेगी। दूसरी पारी में ओस  यहां अहम भूमिका निभाती है।

Asia Cup 2022 में Mohammad Rizwan हुए बाहर तो पाकिस्तान के लिए ये खिलाड़ी निभाएगा विकेटकीपर की भूमिका

 पिछले मैच में  पाकिस्तान की  टीम ने  भारत के खिलाफ 182 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था।इस मैदान पर पहले  बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 175 रन बनाने होंगे।मौजूद टूर्नामेंट में भारत ने अपने तीनों मैच इसी मैदान पर खेले  हैं ।ग्रुप  स्टेज के दोनों मैचों  के तहत भारत को पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग  के खिलाफ जीत मिली थी।