×

IND vs PAK भारत की हार के बावजूद Irfan Pathan ने इस युवा स्पिनर की तारीफ में पढ़े कसीदे

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान के  खिलाफ भारत को करारी शिकस्त मिली ।  दुबई में बीते दिन खेले गए इस मैच के तहत  युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। रवि बिश्नोई ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के  रूप में बड़ा विकेट टीम इंडिया के खाते में डाला। रवि बिश्नोई ने 6.5 के  इकोनॉमी रेट से  26 रन देकर एक विकेट लिया।  भारत के पूर्व ऑलराउंडर  इरफान पठान ने रवि बिश्नोई की तारीफों के पुल बांधे हैं।

Arshdeep Singh के बारे में सबकुछ जानिए, अब तक कैसा रहा है उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर
 


इरफान पठान ने कहा , जहां तक गेंदबाजी  का सवाल है, जाहिर है कि इस गेंदबाजी लाइनअप को कई विभागों में बेहतर होने की जरूरत है , लेकिन मुझे लगा कि  पहले हाफ में उन्होने   वास्तव में अच्छी गेंदबाजी  की और बिश्नोई विशेष रूप से अपने पहले मैच में पाकिस्तान के  खिलाफ दबाव  को बखूबी संभाला । 

Virat Kohli के इस बयान ने मचाई खलबली,  BCCI को हजम नहीं हुई ये बात

साथ ही उन्होंने कहा , लेकिन  जिस तरह से उन्होंने पावर प्ले को संभाला और बाबर आजम का विकेट हासिल किया, वह देखना शानदार था । पाकिस्तान के खिलाफ मैच के  दौरान  भारतीय गेंदबाजों पर  दबाव बहुत अधिक होता है  लेकिन बिश्नोई ने अच्छी तरह से दबाव  को संभाला था। 

IND VS PAK Asia Cup 2022 अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में आए युवराज  सिंह और आकाश चोपडा़ जैसे दिग्गज

बता दें कि रवि बिश्नोई की  हाल ही में भारतीय टीम  में एंट्री हुई  है।इससे पहले वह अंडर 19 विश्व कप  और आईपीएल में अपना जलवा दिखा चुके हैं।रवि बिश्नोई को पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिला। उन्होंने दबाव से भरे मैच में    दमदार खेल दिखाया।पाकिस्तान के खिलाफ एक युवा खिलाड़ी के लिए शानदार प्रदर्शन करना काफी चुनौतीपूर्ण हो जाता है।रवि बिश्नोई लगातार अपनी प्रतिभा को साबित कर रहे हैं।