×

IND vs NZ  ऋषभ पंत फिर हुए बुरी तरह फ्लॉप , भड़के फैंस ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के तहत भी ऋषभ पंत का प्लॉप शो देखने को मिला है।ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए और सस्ते में आउट हुए हो गए।ऋषभ पंत महज 10 रन बनाकर पार्टटाइम गेंदबाज डेरिल मिचेल की गेंद पर कैच आउट हो गए। पंत ने डेरिल मिचेल की गेंद पर पुल लगाने का प्रयास किया।

IND vs NZ  Sanju Samson को प्लेइंग-XI से बाहर देख फैंस का फूटा गुस्सा,  BCCI पर जमकर निकाली भड़ास
 

पर गेंद पंत के बल्ले से सही से कनेक्ट नहीं हो पाई और सीधा फील्डर के हाथों में चली गई। ऋषभ पंत मौजूदा सीरीज के ही लगातार तीसरे मैच में बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे हैं। यही नहीं ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन से फैंस भी निराश  हैं ।फ्लॉप प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।  

IND vs NZ कछुआ छाप पारी खेल फैंस के निशाने पर Shikhar Dhawan, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन
 

फैंस पहले से ही यह सवाल खड़े कर रहे हैं कि ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन के बाद भी क्यों मौका दिया जा रहा है। ऋषभ पंत लगातार मौकों को बर्बाद करके टीम इंडिया को परेशान करने का काम कर रहे हैं।ऋषभ पंत के पिछले कुछ आंकड़ों पर गौर किया जाए तो वह लगातार  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

IND vs NZ “ये तो कोहली से भी बड़े वाला पनौती निकला”,  जानिए क्यों कप्तान शिखर धवन हो गए ट्रोल 
 

उन्होंने अपनी पिछली छह पारियों में  6,3,6,11,15,10  रन बनाए हैं।  इस साल यानि 2022 में उनके टी 20  प्रदर्शन पर गौर किया जाए तो  21 पारियों में 21.21 की औसत से  364 रन बनाए हैं।सबसे बड़ा और अहम सवाल यह भी है कि क्या ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन के बावजूद क्या आगे भी ऐसे ही मौके दिए जाएंगे ?