×

IND vs NZ: मोहम्मद शमी की घातक गेंद से कीवी बैटर की हवां में उड़ गईं गिल्लियां, देखें वीडियो 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रायपुर में खेला जा रहा है।मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लेने का काम किया ।टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने शानदार शुरुआत दिलाई और पहले ओवर में भारत को बड़ी सफलता दिलाई।मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते करते हुए फिन एलेन को बोल्ड कर दिया।

IND vs NZ, 2nd ODI Live: भारत ने जीता टॉस, न्यूजीलैंड पहले करेगी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग-11
 

बता दें कि  मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम के लिए फिन एलेन और डेवोन कॉनवे ने पारी की शुरुआत की।भारत के लिए पहला ओवर मोहम्मद शमी लेकर आए।उन्होंने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर फिन एलेन को क्लीन बोल्ड कर दिया। मोहम्मद शमी ने गेंद विकेट टू विकेट फेंकते हुए बिल्कुल सीधा  फेंका ,जहां फिन एलेन पूरी तरह से चारों खाने चित हो गए। मोहम्मद शमी की घातक गेंद फिन एलेन का मिडिल स्टंप उड़ा ले गई।

IND vs NZ: दूसरे वनडे में टॉस होते ही बनेगा इतिहास , रायपुर के मैदान पर पहली दफा होगा ऐसा
 

मुकाबले में टीम इंडिया ने जो शानदार शुरुआत की वह आगे भी जारी रही । ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 56रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। इन छह में से तीन  विकेट मोहम्मद  शमी के खाते में आए।

NZ के खिलाफ दूसरे ODI में Virat Kohli बनाएंगे महारिकॉर्ड, विश्व क्रिकेट में मचेगी खबबली
 

एक तरह से कहा जा सकता है कि रायपुर के शहीद वीर नारायण  सिंह स्टेडियम में मोहम्मद शमी को काफी मदद मिल रही है । बता दें सीरीज के पहले मैच के तहत मोहम्मद शमी कुछ कमाल नहीं कर सके थे, लेकिन वनडे में वह लय में नजर आए हैं।भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों  की सीरीज खेली जा रही है।पहले मैच के तहत भारत ने  12 रन से जीत दर्ज की थी।