×

IND vs NZ: आखिरी वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को बुरी तरह रौंदा, टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे ये 5 खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत ने आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से मात देकर धमाकेदार जीत दर्ज की है। साथ ही सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया। वैसे हम यहां उन पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो आखिरी वनडे मैच के तहत टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे।

IND vs NZ: आखिरी वनडे भारत ने 90 रनों से जीता, न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ

रोहित शर्मा  -इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली। यही नहीं शुभमन के साथ बड़ी साझेदारी की। रोहित शर्मा ने 85 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्के की मदद से 101 रनों की पारी खेली।

Rohit Sharma के शतक पर Suryakumar Yadav का आया ऐसा रिएक्शन, कर डाली ये मांग, देखें Video


शुभमन गिल-इस स्टार सलामी बल्लेबाज ने भी शानदार शतक जड़ा और टीम इंडिया को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका अदा की। उन्होंने 78 गेंदों में 13 चौके और पांच छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या - उपकप्तान ने हार्दिक पांड्या ने भी आखिरी वनडे में गेंद और बल्ले से बल्ला जलवा दिखाया। हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में 3 चौके और इतने छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली।

शार्दुल ठाकुर -घातक गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने आखिरी वनडे में घातक गेंदबाजी की। उन्होंने 6 ओवर में 45 देकर तीन विकेट लिए। शानदार प्रदर्शन के लिए शार्दुल ठाकुर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Shubman Gill ने एक ओवर में मारे 4,0,4,4,6,6, इस कीवी गेंदबाज की जमकर की धुनाई

कुलदीप यादव -चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी मैच विनर प्रदर्शन किया। उन्होंने 9 ओवर की गेंदबाजी में 43 देकर तीन विकेट चटकाए। कुलदीप यादव के साथी स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने 7.2 ओवर 43 रन देकर दो विकेट हासिल किए। लंबे वक्त के बाद कुलदीप -चहल की जोड़ी मैदान पर उतरी थी।