×

IND vs NZ न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए  Aakash Chopra ने चुनी प्लेइंग XI, धवन के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरु होने जा रही है । सीरीज का पहला मैच  शुक्रवार को ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा । पहले वनडे मैच के तहत भारत का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा , इसको लेकर चर्चा है। वैसे पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन का चुनाव  किया है।

IND vs NZ  पहले वनडे में जीत के लिए कप्तान धवन ने बनाया प्लान, खुद मैच से पहले किया खुलासा
 

शिखर धवन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, शिखर धवन और शुभमन गिल दो सलामी बल्लेबाज हो सकते हैं ।श्रेयस अय्यर  और सूर्यकुमार यादव आपकी टीम को मजबूत बनाते हैं ।आकाश चोपड़ा ने नंबर पांच के लिए ऋषभ पंत को चुना है । वहीं नंबर  6पर   उन्होंने संजू सैमसन को रखा है ।

क्या Ashish Nehra ने बन सकते हैं  टीम इंडिया के कोच, Harbhajan Singh ने दिया जवाब
 

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर को खिलाना पड़ सकता है, क्योंकि वो टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हैं। आगे दिग्गज ने कहा कि उसके बाद युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह आते हैं ।

IND vs NZ पहले ही वनडे में टीम इंडिया पर मंडराया हार खतरा, सामने आई बड़ी वजह 
 

यह टीम के लिए शानदार फील्डिंग कर सकते हैं। न्यूजीलैंड दौरे से  कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जबकि युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है । भारत के पास मौजूदा समय में कई स्टार खिलाड़ी इस दौरे पर हैं और इस वजह से प्लेइंग इलेवन का चुनाव करने में चुनौतियां भी हैं। भारत और न्यूजीलैंड केबीच कड़ी भिड़ंत देखने को मिल सकती है । टीमइंडियाने हाल ही में इस दौरे पर टी 20 सीरीज जीती है और वह वनडे सीरीज  जीतकर भी अपने विजय रथ को आगे बढ़ाना चाहेगी।

 कप्तान Shikhar Dhawan के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी, NZ सीरीज से वनडे WC की तैयारी में जुटेगी टीम इंडिया

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई भारत की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (c), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (wk), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह