Samachar Nama
×

IND vs NZ  पहले वनडे में जीत के लिए कप्तान धवन ने बनाया प्लान, खुद मैच से पहले किया खुलासा
 

Shikhar Dhawan 111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है ।  वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को खेला जाएगा।मैच से पहले कप्तान शिखर धवन ने बताया है कि टीम इंडिया कैसे न्यूजीलैंड को मात देगी। शिखर धवन ने मुकाबले से पहले अपनी रणऩीती के बारे में बात कही है ।

क्या Ashish Nehra ने बन सकते हैं  टीम इंडिया के कोच, Harbhajan Singh ने दिया जवाब
 

dhawan

शिखर धवन ने कहा , ज्यादातर , हर खिलाड़ी इस चरण से गुजरता है। टीम के लिए यह अच्छा है कि टीम में बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी हैं।ऐसे में मामलों में  बातचीत  ही बेहतर विकल्प है । चाहे वह कोच से हो या कप्तान से हो। शिखर धवन ने  साथ ही कहा , तो जब वह स्पष्टता और पारदर्शिता होती है ।

IND vs NZ पहले ही वनडे में टीम इंडिया पर मंडराया हार खतरा, सामने आई बड़ी वजह 
 

dhawan

तब भी जब कोई व्यक्ति उदास महसूस करता है  जो कि बहुत स्वाभाविक है । टीम के बड़े लाभ के लिए  यह एक बड़ा कारण हो सकता है।शिखर धवन ने उन खिलाड़ियों को अपना उदाहरण किया जो मौका मिलने का इंतेजार  कर रहे  हैं।

 कप्तान Shikhar Dhawan के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी, NZ सीरीज से वनडे WC की तैयारी में जुटेगी टीम इंडिया

dhawan

शिखर धवन ने कहा  कि,  कभी -कभी मैं उन्हें अपना उदाहरण देता हूं कभी-कभी मैं नहीं बताता हूं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि लड़के पूछते हैं, तो मैं उन्हें बताता हूं।शिखर  धवन पहले भी टीम इंडिया के लिए शानदार कप्तानी कर चुके हैं ।इस बार भी उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी रहने वाली है।टीम इंडिया चाहेगी कि वह वनडे सीरीज का पहला मैच जीतकर बढ़त हासिल करें।टीम इंडिया  तीन वनडे  मैचों के तहत शानदार प्रदर्शन करके सीरीज  अपने नाम करना चाहेगी। 2023 में होने वाले वनडे विश्व कप के लिहाज से भारत के लिए यह सीरीज बहुत ही अहम होगी।

dhawan

Share this story