×

IND vs NZ, 3rd T20 ये खिलाड़ी अपनी जादुई गेंदबाजी में  है माहिर, क्या कप्तान Hardik Pandya देंगे मौका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा। कई खिलाड़ी आखिरी मैच में मौका मिलने का इंतेजार कर रहे हैं । चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव जो जादूई गेंदबाजी करने में माहिर हैं, टी 20 सीरीज के तहत प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने का इंतेजार कर रहे हैं ।

IND vs NZ, 3rd T20 कितने बजे से खेला जाएगा आखिरी टी 20, लाइव देखने के लिए अपनाए ये तरीका
 

कुलदीप यादव को कप्तान हार्दिक पांड्या मौका देंगे या नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है। कुलदीप यादव ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं ।कुलदीप यादव जब लय में होते हैं तो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं।कुलदीप यादव ऐसी गेंदबाजी करते हैं कि अक्सर बल्लेबाज चकमा  खा जाते हैं और बड़े शॉट नहीं लगा पाते हैं । कुलदीप यादव की गिनती टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ियों में होती  हैं, वह अब तक तीनों प्रारूप के तहत खेले हैं ।

IND vs NZ  खतरे में आया Jasprit Bumrah का बड़ा रिकॉर्ड, ये दो खिलाड़ी कर सकते हैं ध्वस्त
 

कुलदीप यादव ने भारत के लिए 7 टेस्ट मैचों में 25 विकेट चटकाए हैं। वहीं 72 मैचों में 136 विकेट लिए हैं, इसके अलावा 25 टी 20 मैचों में 44 विकेट लिए जाने का काम किया है। कुलदीप यादव का आईपीएल में भी जलवा रहा है ।

IND vs NZ, 3rd T20 भारत-न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में होगी भिड़ंत, जानिए पिच किस टीम को पहुंचाएगी फायदा

यही नहीं वह साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए कई  मौकों पर मैच  जिताऊ प्रदर्शन कर चुके हैं।कुलदीप चहल की ओपनिंग जोड़ी लंबे वक्त से भारत के लिए नहीं खेली है । कुलदीप यादव को  भी लंबे वक्त के बाद टी 20 टीम में मौका दिया गया है। हाल ही में टी 20 विश्व कप के  तहत भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे।