×

IND vs NZ पहले वनडे मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, ऑकलैंड से मौसम कर आई बड़ी अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है । वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा।हाल ही में हुए टी 20 सीरीज के मैचों के तहत बारिश ने ख़लल डाला था।ऐसे में सवाल है कि क्या भारत और न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच में बारिश बाधा बनेगी ? मौसम को लेकर बड़ी ख़बर सामने ये आई है कि  भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान ऑकलैंड में बारिश की कोई संभावना नहीं है।

Bangladesh Premier League में खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, भारत को दिला चुका है वर्ल्ड कप
 

ऑकलैंड में अन्य दिनों की तुलना में  शुक्रवार को मैच वाले दिन मौसम साफ रहने की संभावना है ।ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच  पहला वनडे मैच बारिश से बाधित नहीं होगा और फैंस को पूरा खेल देखने को मिलेगा।ऑकलैंड में शाम को तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और हवा की गति 16 किमी प्रति घंटा की रहने की उम्मीद है।

Rohit Sharma और Hardik  Pandya की टीम में से कौन है ज्यादा बेहतर, पूर्व हेड कोच Ravi Shastri ने दिया ये जवाब
 

न्यूजीलैंड दौरे से भारत के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जिनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज के तहत भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में रहने वाली है।

Big Breaking टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से Ravindra Jadeja हुए बाहर
 

वैसे न्यूजीलैंड दौरे पर कई युवा  स्टार खिलाड़ियों  के पास भी  खुद को साबित करने का मौका रहने वाला है।टीम इंडिया ने  हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर  टी 20 सीरीज के तहत 1-0  से  जीत दर्ज की है , वह वनडे सीरीज के तहत भी लय कायम रखना चाहेगी। हालांकि टी 20सीरीज के तहत हार्दिक पांड्या टीम  इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आए थे।