Samachar Nama
×

Rohit Sharma और Hardik  Pandya की टीम में से कौन है ज्यादा बेहतर, पूर्व हेड कोच Ravi Shastri ने दिया ये जवाब
 

 Rohit Sharma और Hardik  Pandya

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या को भारत के अगले कप्तान केरूप में देखा जा रहा है । टी 20 प्रारूप के तहत तो उन्हें कप्तानी दिए जाने की बात भी चल रही है । हाल ही में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी  20 सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की है। टी 20  विश्व कप 2022 में रोहित शर्मा  की अगुवाई में  टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ही हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के टी 20 कप्तान बनने के दावेदार बने हैं।

Big Breaking टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से Ravindra Jadeja हुए बाहर

IND VS SA ravi bishnoi-1-01-1-1-1112333111111111111

बतौर कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की तुलना होने लगी है । टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मैच में कमेंट्री करते हुए बताया कि रोहित और पांड्या की टीम में से कौन  ज्यादा बेहतर होगी । रवि शास्त्री ने कहा  कि , उनके हिसाब से हार्दिक की टीम ज्यादा अच्छी थी।

क्या Hardik Pandya को बना दिया जाना चाहिए T20 का कप्तान, Dinesh Karthik ने दिया ये जवाब

“वो डरपोकों की तरह खेल रहे थे”, पूर्व हेडकोच Ravi Shastri ने टीम इंडिया पर दागे आरोपों के बाण

हालांकि इसके पीछे शास्त्री ने तर्क देते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या की टीम में ज्यादातर खिलाड़ी यंग हैं और फील्डिंग में अच्छे हैं। रवि शास्त्री ने कहा , हार्दिक पांड्या की इस टीम में युवा खिलाड़ियों की संख्या रोहित की टीम से ज्यादा है ।इससे निश्चित  तौर पर फील्डिंग के स्तर में बहुत सुधार हुआ है।

IND vs NZ पहले वनडे मैच में Team India की ये होगी ओपनिंग जोड़ी , कप्तान धवन के साथ ये खिलाड़ी उतरेगा मैदान पर


Rohit Sharma IND vs AUS steve smith -0---1111111-111.PNG

रवि शास्त्री ने यह भी कहा , पांड्या की टीम को रोहित कीटीम से ज्यादा अलग नहीं कह सकते क्योंकि  इस टीम में सिर्फ विराट  कोहली और  रोहित  शर्मा नहीं है ।हार्दिक की टीम को इसलिए भी शास्त्री  ने ज्यादा अलग बेहतर बताया क्योंकि  रोहित की टीम में दिनेश कार्तिक  , मोहम्मद  शमी जैसे पुराने खिलाड़ी  हैं और वो फील्डिंग में मामले में उतने  तेज नहीं है जितने बाकी युवा खिलाड़ी हैं।  

IND VS AUS Hardik Pandya--111777111111

Share this story