×

IND VS ENG  पहले T20 मैच में Rohit Sharma खेलेंगे या नहीं, अब आया ताजा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।.टीम इंडिया  के कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच का  हिस्सा नहीं बन  पाए । हालांकि  हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा फिट हो गए हैं ।  लेकिन फैंस के मन में सवाल है कि  रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं। भारत को इंग्लैंड दौरे पर   टेस्ट मैच के बाद टी 20 सीरीज खेलनी है ।

Breaking IND VS ENG एजबेस्टन टेस्ट मैच में टीम इंडिया को मिली 7 विकेट से शर्मनाक हार
ॉॉ

 

तीन टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 7 जुलाई को खेला जाएगा। इस मुकाबले  से पहले अपडेट  आया है कि रोहित शर्मा  पहले टी 20 मैच का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं। सामने आया है  कि रोहित शर्मा ने रविवार से अभ्यास शुरु किया है। बता दें कि  बीसीसीआई   के एक अधिकारी ने कहा, रोहित शर्मा  को  कोरोना  वायरस झेलना पड़ा है।

IND VS ENG बर्मिंघम में बारिश की दुआ कर रहे  फैंस,  सोशल मीडिया पर आया रिएक्शन

रोहित को ठीक  होने के लिए वक्त चाहिए। रोहित ने प्रैक्टिस शुरु कर दी है , लेकिन   रोहित शर्मा का खेलना  उनकी फिटनेस    पर निर्भर करता है।कोच और कप्तान इस बात का फैसला लेंगे। हमें उनके खेलने की उम्मीद है।

IND vs ENG एजबेस्टन टेस्ट के आखिरी दिन Team India का हौसला बढ़ाने पहुंचे Rohit Sharma

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा अभ्यास मैच के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे , उनकी कोरोना रिपोर्ट तो भले ही निगेटिव   आ गई हो   लेकिन उनका पूरी तरह फिट होना जरूरी हो जाता है।टी 20 विश्व कप के लिहाज से इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के लिए   टी 20 सीरीज  अहम रहने वाली है।इस  सीरीज के लिए रोहित शर्मा का फिट होना जरूरी हो जाता है ताकि  वह टीम की कप्तानी भी कर सकें।