×

IND vs ENG बचपन के कोच ने दी बड़ी सलाह,इंग्लैंड दौरे पर Virat Kohli को करना चाहिए ऐसा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर  है, जहां टेस्ट मैच के साथ-साथ वनडे और टी 20 सीरीज खेलने वाली है । पिछले कुछ वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे विराट  कोहली के लिए भी यह दौरा महत्वपूर्ण रहने वाला है । इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली को क्या कुछ करना चाहिए, इसको लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

IND vs ENG इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में पक्की हुई टीम इंडिया की जीत, जानिए आखिर क्यों
 

राजकुमार शर्मा  ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि  पूर्व भारतीय कप्तान को जो रूट के साथ आमने-सामने रहने के लिए तैयार रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी चीजों को  दरकिनार कर विराट कोहली को अपने खेल पर फोकस करना चाहिए। राजकुमार शर्मा ने  कहा कि  जो रूट और  विराट कोहली दोनों ही  शानदार प्लेयर  हैं।

Team India में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी, टेस्ट मैच में अब इंग्लैंड की खैर नहीं
 

दोनों खिलाड़ियों के  बीच हेल्दी कम्पीटशन  देखने को मिलेगा।  कोच राजकुमार  शर्मा का मानना है कि     विराट कोहली और  जो रूट के बीच यह   कम्पीटिशन बस मैदान पर  देखने को मिलेगा, ऑफ द फील्ड दोनों अच्छे दोस्त हैं।

India vs Leicestershire अभ्यास मैच में टीम इंडिया की तैयारियों की खुली पोल, विराट कोहली भी रहे फ्लॉप
 

बता दें कि विराट कोहली के लिए पिछले कुछ वक्त अच्छा नहीं रहा है । आईपीएल 2022 सीजन के तहत भी विराट कोहली  निराशाजनक प्रदर्शन  ही करते हुए  नजर आए। विराट कोहली ने   16 मैचों में महज 341 रन बनाए।इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट  कोहली   काऔसत 22.73 का रहा है।इंग्लैंड के कप्तान जो रूट इस वक्त जबरदस्त  फॉर्म में ही चल रहे हैं । न्यूजीलैंड के  खिलाफ ही दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में जो रूट ने   305 रन बनाने का काम किया। साथ ही उनके बल्ले से दो शतक भी निकले।