×

IND VS ENG  Rohit Sharma और Virat Kohli की जोड़ी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि  

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत  को  इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में 17 रनों से हार का  सामना करना पड़ा ।हालांकि  रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम सीरीज  को  2-1 से  अपने नाम करने में सफल रही । आखिरी टी 20 मैच में  विराट  कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी के बीच छोटी  ही साझेदारी हुई है, जिसमें उन्होने  बड़ी  उपलब्धि अपने नाम कर ली।  

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी 20 में हार के साथ ही इस प्लेयर पर भड़के फैंस
 


मुकाबले में   रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच     महज 11 रन की साझेदारी हुई , लेकिन इस दौरान इस जोड़ी ने बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली । रोहित - विराट वनडे  और टी 20 अंतर्राष्ट्रीय  प्रारूप में एक हजार रन की साझेदारी करने वाली भारत की तीसरी जोड़ी बन गई है ।

Suryakumar Yadav के छक्कों के मुरीद हुए Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर कही ये बात

इससे पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन को जोड़ी    यह कमाल कर  चुकी है ।इसके अलावा   रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी भी यह कमाल कर चुकी है ।इस हिसाब  से भारत  की तीन जोड़ियों ऐसी बन गई हैं जिन्होंने वनडे और टी 20  दोनों प्रारूप में एक हजार से ज्यादा रन जोड़े ।
 

 Wimbledon 2022 जीतकर Novak Djokovic ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी
 

रोहित शर्मा और  विराट  कोहली के बीच  इंग्लैंड के  खिलाफ तीसरे और आखिरी टी 20 मैच  में 11 रन जोड़े ।वो सभी  कोहली ने बनाए। कोहली ने टॉपले  की  गेंद   पर सिंगल लिया था ।इसके बाद डेविड विली की गेंद पर कोहली ने   पहले मिड विकेट के  ऊपर   से चौका और  फिर गेंदबाज के  सिर के ऊपर से   छक्का जमाया और फिर  आउट  होकर डगआउट  में लौट गए।इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में भारत ने  एकदम  शानदार खेल ही दिखाया।