×

IND VS ENG बर्मिंघम में बारिश की दुआ कर रहे  फैंस,  सोशल मीडिया पर आया रिएक्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। भारत और  इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में आखिरी  टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मंगलवार को  मैच का पांचवां दिन  है  जहां टीम इंडिया  पर हार का खतरा है । इंग्लैंड के बल्लेबाज  जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने क्रीज पर  टिककर  इंग्लैंड की  जीत की उम्मीद  बढ़ा दी है ।

IND vs ENG एजबेस्टन टेस्ट के आखिरी दिन Team India का हौसला बढ़ाने पहुंचे Rohit Sharma
 

माना जा रहा है कि   भारत  की हार को   सिर्फ बारिश ही टाल सकती है।  आखिरी टेस्ट मैच  बारिश या किसी भी कारण से ड्रॉ हो जाता है तो   टीम इंडिया   टेस्ट सीरीज अपने नाम कर सकती है । लेकिन  अगर  इंग्लैंड को जीत मिलती है तो दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 2-2 की बराबरी  के  साथ खत्म होगी।

Ind vs Eng 5th Test Day 5 Live जीत के लिए भारतीय गेंदबाजों को आखिरी दिन करना होगा करिश्मा 

आखिरी टेस्ट  मैच में टीम   इंडिया पर मंडराए  हार के संकट को  देखकर फैंस भी परेशान हैं । क्रिकेट  फैंस  आखिरी टेस्ट के ड्रॉ  होने की कामना कर रहे  हैं।क्रिकेट फैंस  बारिश की दुआ मांग  रहे हैं ताकि मैच ड्रॉ  हो जाए।

Jasprit Bumrah  ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में पूरा किया अनोखा शतक

भारतीय टीम के पास 2007 के बाद इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है । टीम इंडिया  अगर टेस्ट सीरीज जीतने  में सफल रहती है तो  नया इतिहास रचेगी  । लेकिन    आखिरी टेस्ट मैच में   इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जैसा जलवा दिखाया है उसके बाद  भारत का टेस्ट सीरीज जीतने का सपना टूटता हुआ दिख रहा है।एजबेस्ट टेस्ट मैच के तहत भारत को नियमित कप्तान रोहित  शर्मा की  कमी भी खली है क्योंकि  वह मुकाबले का हिस्सा नहीं है ।रोहित शर्मा की जगह जसप्रीत बुमराह  कप्तानी कर रहे हैं।

Indians right now 😅🤲🏻🤲🏻🌧️🌧️🌧️#INDvsENG #ViratKohli #ICC #ENGvsIND #Edgbaston #IndianCricketTeam pic.twitter.com/RSpVJByn5q